12 साल से हर रोज...' कमरे में थे 2 गिलास, पंखे पर लटकी थी 1 लाश, शायर ने खराब की जिंदगी!

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक लड़की ने संदिग्ध परिस्थिति में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारकर उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

12 साल से हर रोज...' कमरे में थे 2 गिलास, पंखे पर लटकी थी 1 लाश, शायर ने खराब की जिंदगी!

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक लड़की ने संदिग्ध परिस्थिति में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारकर उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक लड़की के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई और मुरादाबाद के रहने वाले एक शायर पर आरोप लगाए हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह घटना बरेली जिले के बारादरी थाना क्षेत्र के सनराइज कॉलोनी फेस-2 का है. 25 वर्षीय साक्षी बरेली में किराए के मकान में रहती थी.

साक्षी मूल रूप से पीलीभीत के न्यूरिया थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. साक्षी के घरवालों ने बताया कि पांच साल पहले साक्षी की शादी हुई थी. हालांकि कुछ वक्त के बाद उसका रिश्ता पीलीभीत के रहने वाले राहुल दास से रिश्ता टूट गया. पति से अलग होने के बाद साक्षी बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट अस्पताल के पास मेडिकल स्टोर चलाती थी. करीब एक महीने पहले साक्षी सनराइज कॉलोनी में किराए पर रहने लगी थी. लेकिन इस बात की जानकारी घरवालों को नहीं थी. यहीं पर साक्षी ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

पुलिस के मुताबिक युवती की आत्महत्या की खबर मिली थी. जब मकान मालिक को जानकारी मिली की लड़की कमरे से निकली नहीं है, स्कूटी नीचे खड़ी है. तब उसने कमरे में झांककर देखा तो उसकी लाश फंदे से लटक रही थी. मौके से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी फांसी की ही जानकारी सामने आई है. हालांकि पुलिस अलग-अलग केंद्र बिंदू से मामले की जांच कर रही है. पुलिस जब कमरे में दाखिल हुई तो उसे दो गिलास मिले. इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि रात में दो लोगों ने कमरे में बैठकर खाना खाया है.

पुलिस को जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें लिखा है- 12 साल से एक जैसी जिंदगी, रोज मर रही हूं. साक्षी के घरवालों ने मुरादाबाद निवासी शायर पर हत्या का आरोप लगाया है. आरोप है कि शायर नवंबर महीने से ही साक्षी पर शादी करने का दबाव बना रहा है. जबकि शायर पहले से ही शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं.