लखनऊ के खिलाफ मैच के दौरान कैमरामैन पर गुस्सा हुए धोनी, दिखाई बोतल

आईपीएल में जब भी स्क्रीन पर महेंद्र सिंह धोनी का चेहरा आता है तो दर्शकों का जोश हाई हो जाता है

लखनऊ के खिलाफ मैच के दौरान कैमरामैन पर गुस्सा हुए धोनी, दिखाई बोतल

आईपीएल में जब भी स्क्रीन पर महेंद्र सिंह धोनी का चेहरा आता है तो दर्शकों का जोश हाई हो जाता है। मौजूदा आईपीएल सीजन में भी हर मैदान पर यही देखा गया है, लेकिन सोमवार को चेपॉक पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और लखनऊ सुपरजाएंट्स के बीच मैच के दौरान एक ऐसा वाक्या देखने मिला जिसे देखकर सभी हैरान थे। सीएसके की पारी के दौरान जब कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ और शिवम दुबे के बीच शानदार साझेदारी चल रही थी, उसी वक्त कैमरामैन ने धोनी की तरफ कैमरा जूम किया। धोनी कैमरामैन पर नाराज हुए और उन्होंने बोतल दिखाकर कैमरा हटाने के लिए कहा। 

ऋतुराज और शिवम ने खेली शानदार पारी
लखनऊ के खिलाफ मैच के दौरान ऋतुराज का बल्ला जमकर चला। ऋतुराज गायकवाड़ ने मौजूदा सत्र में अपना पहला शतक जड़ते हुए चेन्नई को 20 ओवर में चार विकेट पर 210 रन तक पहुंचाया। ऋतुराज ने 108 रन की नाबाद पारी में 60 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके और तीन छक्के लगाए। उनका अच्छा साथ शिवम दुबे ने दिया जिन्होंने अपनी तेजतर्रार 66 रन की पारी में 27 गेंदों में तीन चौके और सात छक्के जड़े। ऋतुराज और दुबे ने चौथे विकेट के लिए 46 गेंदों में 104 रन की साझेदारी की। 


धोनी को देखने के लिए बेताब रहते हैं फैंस
किसी भी स्टेडियम पर मैच देखने आने वाले दर्शकों तीन समय काफी ज्यादा उत्साहित होते हैं। आमतौर पर जब कोई बल्लेबाज बाउंड्री लगाता है या विकेट गिरता है तो दर्शक जोश से भर जाते हैं, लेकिन धोनी के मैदान पर आने या स्क्रीन पर उनकी झलक दिख जाने पर भी फैंस अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाते हैं। इसी को देखते हुए कैमरामैन ने लखनऊ के खिलाफ भी धोनी को स्क्रीन पर दिखाया। उस वक्त धोनी ऋतुराज और दुबे की पारी का आनंद ले रहे थे, लेकिन जैसे ही स्क्रीन पर उन्होंने खुद को देखा धोनी बोतल दिखाते हुए कैमरामैन से कैमरा उनकी ओर से हटाने की अपील करते नजर आए। 

चेपॉक पर चेन्नई को मिली हार
ऋतुराज गायकवाड़ की शानदार पारी पर लखनऊ के मार्कस स्टोइनिस की नाबाद शतकीय पारी भारी पड़ी। स्टोइनिस ने 63 गेंदों में नाबाद 124 रन की शानदार पारी खेली और 13 चौके और छह छक्के लगाए। उनकी पारी से लखनऊ ने 19.3 ओवर में चार विकेट पर 213 रन बनाकर जीत दर्ज की।  लखनऊ सुपरजाएंट्स के आईपीएल इतिहास का यह दूसरा सबसे बड़ा चेज है। इससे पहले उन्होंने 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ चिन्नास्वामी में 213 रन का लक्ष्य सफलतापूर्वक हासिल किया था। यह आईपीएल में चेपॉक के मैदान पर किसी भी टीम द्वारा हासिल किया गया सबसे बड़ा लक्ष्य है।