OMG! फेरों के बाद स्टेज पर बैठे थे दूल्हा-दुल्हन, सबके सामने प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग, हक्के-बक्के रह गए लोग

दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए हैं. लोग बारी-बारी से उन्हें अपना आशीर्वाद दे रहे हैं. तभी स्टेज पर दुल्हन का कथित प्रेमी मफलर बांधकर पहुंचता है. वह अपनी जेब से सिंदूर से भरी डिब्बी निकालता है और दुल्हन की मांग में भरना शुरू कर देता है. उसे ऐसा करते देख दुल्हन शुरू में तो थोड़ा विरोध करती है लेकिन बाद में विरोध छोड़कर चुपचाप बैठे रहती है.

OMG! फेरों के बाद स्टेज पर बैठे थे दूल्हा-दुल्हन, सबके सामने प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग, हक्के-बक्के रह गए लोग

शादी फंक्शन से जुड़े वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज दिल खुश कर देते हैं, तो कुछ वीडियोज हैरान कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. वीडियो में दुल्हन का कथित प्रेमी दूल्हे के सामने ही अजीबोगरीब हरकत करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर वहां मौजूद मेहमान भी हैरान रह गए. समझ नहीं आता है कि क्या वाकई में ऐसा हुआ है या फिर वह कोई सोचा-समझा ड्रामा है. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्टेज पर बैठे अपनी प्रेमिका की शादी में पहुंचे दूल्हे ने कुछ ऐसा काम कर दिया कि वहां बैठा दूल्हा भी दंग रह गया. अपने काम को अंजाम देकर प्रेमी वहां से चलता बना. 

इंस्टाग्राम पर अपलोड हुए वीडियो में दिख रहा है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए हैं. उन्हें देखकर लग रहा है कि दोनों के फेरे और वरमाला की रस्म पूरी हो चुकी है. लोग बारी-बारी से उन्हें अपना आशीर्वाद दे रहे हैं. तभी स्टेज पर दुल्हन का कथित प्रेमी मफलर बांधकर पहुंचता है. वह अपनी जेब से सिंदूर से भरी डिब्बी निकालता है और दुल्हन की मांग में भरना शुरू कर देता है. उसे ऐसा करते देख दुल्हन शुरू में तो थोड़ा विरोध करती है लेकिन बाद में विरोध छोड़कर चुपचाप बैठे रहती है. 

बता दे वीडियो में लोग बारी-बारी से आकर उन्हें अपना आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं, इसी बीच दुल्हन का कथित प्रेमी मफलर बांधकर स्टेज पर पहुंचता है और जेब से सिंदूर से भरी डिब्बी निकालकर दुल्हन की मांग में भर देता है. शुरूआत में दुल्हन थोड़ा विरोध करती है, लेकिन बाद में विरोध छोड़कर चुपचाप बैठे रहती है. अचानक हुई इस घटना से सब लोग दंग रह जाते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो gieddeeandgiedde नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग खूब चटकारे ले रहे हैं. इस वीडियो को अब तक तीन हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

दुल्हन की मांग में कथित प्रेमी द्वारा इस तरह सिंदूर भरते देख दूल्हा अवाक रह जाता है. उसे समझ नहीं आता कि क्या प्रतिक्रिया दे. वहीं प्रेमी कुछ देर स्टेज पर ही खड़ा रहता है. उसके बाद नीचे उतरकर चला जाता है. अचानक हुई इस घटना से सब लोग दंग रह जाते हैं. इंस्टाग्राम पर ये वीडियो gieddee नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. ये वीडियो कब और कहां का है, इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं है. कई लोग इसे प्रैंक भी करार दे रहे हैं.

Link For Video-

https://www.instagram.com/p/Cm5zXGzhzUT/

इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज और लाइक मिल चुके हैं. इंटरनेट यूजर प्रेमी  की हरकत और दूल्हे के अवाकपन के मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जरूर दुल्हन की इसमें सहमति रही होगी. तभी उसने घटना का विरोध नहीं किया और युवक ने उसकी मांग में सिंदूर भर दिया.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दूल्हा का चेहरा देखने लायक है. जिसके सामने ही कोई दूसरा युवक उसकी पत्नी की मांग में सिंदूर भर रहा है.'