देखिये वीडियो: लड़की ने दुल्‍हन गेटअप में स्‍कूटी पर बनाई रील, दिल्ली पुलिस का सरप्राइज, भेजा 6 हजार का चालान

यह वीडियो दिल्ली पुलिस (@DelhiPolice) के ट्विटर हैंडल से शनिवार को पोस्ट किया और लिखा - एक रील के चक्कर में सड़क पर 'वारी वारी जाऊं...' करना आपकी सेफ्टी के लिए रियल वरी है। दिल्ली में दुल्हन बनकर स्कूटी पर रील बनाना युवती को महंगा पड़ गया। यातायात पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर बिना हेलमेट और बिना लाइसेंस के दोपहिया वाहन चलाने का चालान, स्कूटी मालिक के घर भेज दिया।

देखिये वीडियो: लड़की ने दुल्‍हन गेटअप में स्‍कूटी पर बनाई रील, दिल्ली पुलिस का सरप्राइज, भेजा 6 हजार का चालान

दिल्ली पुलिस का एक ट्वीट सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। दरअसल, इन दिनों नौजवान वायरल होने के लिए अतरंगी क्या, जानलेवा कारनामे करने से भी नहीं कतराते! यकीनन, आपने भी लड़के और लड़कियों को सड़क पर स्टंटबाजी करते देखा होगा। 

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दुल्हन बनकर स्कूटी पर रील बनाना युवती को महंगा पड़ गया। यातायात पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर बिना हेलमेट और बिना लाइसेंस के दोपहिया वाहन चलाने का चालान, स्कूटी मालिक के घर भेज दिया।

यह वीडियो दिल्ली पुलिस (@DelhiPolice) के ट्विटर हैंडल से शनिवार को पोस्ट किया और लिखा - एक रील के चक्कर में सड़क पर 'वारी वारी जाऊं...' करना आपकी सेफ्टी के लिए रियल वरी है। 

मतलब, आपकी सुरक्षा के लिए सही में चिंताजनक है। प्लीज बेवकूफियों में न पड़ें। ड्राइव सेफ। वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि लड़की दुल्हन के आउटफिट में है। जी हां, उसने लहंगा और चुनरी आदि के साथ चूड़ियां भी पहनी हुई हैं। लेकिन हेलमेट नहीं लगाया। 

देखिये वीडियो: -   

https://twitter.com/DelhiPolice/status/1667542114199306242?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1667542114199306242%7Ctwgr%5Ea911359a5c98d1b27a6081d9686a7fa85b4db104%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jagran.com%2Fdelhi%2Fnew-delhi-city-ncr-delhi-police-cut-challan-of-girl-in-bridal-getup-for-making-reel-o-road-while-driving-scooty-23438444.html

वह मौज से स्कूटी दौड़ाती नजर आ रही है। इस ट्वीट को अबतक 61 हजार से ज्यादा व्यूज और एक हजार लाइक्स मिल चुके हैं। पब्लिक ने दिल्ली पुलिस की खूब तारीफ भी की। कुछ ने लिखा - बढ़िया काम किया दिल्ली पुलिस। दूसरे ने लिखा - बस चालान काट कर वाहवाही लूट रहे हो, जरा जाम की स्थिति पर भी नजर डालो।

दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को ट्वीट कर कहा, ऐसी बेवकूफी न करें। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हाल ही में इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ। इसमें एक युवती दुल्हन के कपड़े पहनकर स्कूटी चला रही थी। इसके साथ ही रील में गाना चल रहा था।

वायरल होने पर यह वीडियो दिल्ली पुलिस की नजर में आया। यातायात पुलिस ने देखा कि युवती ने स्कूटी चलाते समय हेलमेट नहीं लगा रखा था। स्कूटी के नंबर से पुलिस उसके मालिक तक पहुंची। पता चला कि युवती के पास लाइसेंस भी नहीं है। इस पर यातायात पुलिस ने छह हजार रुपये का चालान कर दिया।