क्या शाहरुख के पैर में है कोई दिक्कत? आनंद पंडित की बेटी के रिसेप्शन में लंगड़ाते दिखे किंग खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को हाल ही में, फिल्म निर्माता आनंद पंडित की बेटी के रिसेप्शन में देखा गया था।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को हाल ही में, फिल्म निर्माता आनंद पंडित की बेटी के रिसेप्शन में देखा गया था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने की वजह शाहरुख खान का लुक या स्टाइल नहीं है, बल्कि कुछ और ही है। इसके पीछे का कारण जानकर शाहरुख के प्रशंसक मायूस हो सकते हैं।

लंगड़ाते हुए दिखे किंग खान
वायरल वीडियो में शाहरुख खान मंच की ओर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्हें लंगड़ाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो के सामने आने के बाद किंग खान के प्रशंसक उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो गए है। इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "उनके बाएं पैर में कुछ गड़बड़ हैं। मैंने दिल्ली के खिलाफ हुए मैच में भी यह देखा था। वे लंगड़ा रहे हैं!" 

ये सितारे भी हुए थे शामिल
वीडियो में शाहरुख खान फिल्म निर्माता आनंद के साथ तस्वीरें खिंचाते नजर आ रहे हैं। रिसेप्शन में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, रूपाली गांगुली, मल्लिका शेरावत, इमरान हाशमी, मौनी रॉय, अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर जैसे बड़े सितारे भी शामिल हुए थे।

'टाइगर वर्सेस पठान' से फिर मचाएंगे धमाल
शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'टाइगर वर्सेस पठान' है। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान भी काम कर रहे हैं। दर्शक दोनों की जोड़ी को देखने के लिए बेताब है। यह फिल्म वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। 'टाइगर 3' और 'पठान' के बाद इसमें भी जोरदार एक्शन देखने को मिल सकता है। फिल्म में कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण भी नजर आ सकती हैं। इस बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।