Fighter की टीम को मिल गया सबक', इस पाकिस्तानी एक्टर ने ऋतिक रोशन -दीपिका पादुकोण की मूवी पर किया अटैक

Pakistani Actor Attack On Film Fighter ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर को वर्किंग डेज पर बॉक्स ऑफिस पर लगातार संघर्ष करना पड़ रहा है।

Fighter की टीम को मिल गया सबक', इस पाकिस्तानी एक्टर ने ऋतिक रोशन -दीपिका पादुकोण की मूवी पर किया अटैक

Pakistani Actor Attack On Film Fighter ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर को वर्किंग डेज पर बॉक्स ऑफिस पर लगातार संघर्ष करना पड़ रहा है। इस फिल्म की कमाई हर दिन घट रही है। अब हाल ही में पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने एक बार फिर से ऋतिक-दीपिका सहित पूरी टीम पर तंज कसते हुए इसे उनके लिए सबक बताया है।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' गणतंत्र दिवस के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर तो शानदार बिजनेस किया, लेकिन जैसे ही 'सोमवार' आया, तो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की नैया डूबने लगी।

हर वर्किंग डे पर फिल्म का कलेक्शन लगातार घट रहा है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' के बॉक्स ऑफिस पर लगातार घटते हुए कलेक्शन पर अब हाल ही में पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने टीम पर अटैक करते हुए उन्हें खरी-खोटी सुनाई है।

अदनान सिद्दीकी ने फाइटर की टीम पर किया अटैक
आपको बता दें कि जब 'फाइटर' का ट्रेलर आया था, तो उस समय कई पाकिस्तानी एक्टर्स ने फिल्म को एंटी-पाकिस्तान बताया था। जिस पर सिद्धार्थ आनंद ने पाकिस्तानी कलाकारों को ये नसीहत दी थी कि वह पहले फिल्म को थिएटर में जाकर देखें। अब फाइटर को एक हफ्ते में मिले बॉक्स ऑफिस रिस्पांस पर पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने मजाक बनाया है।

उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट (Twitter)पर फाइटर की टीम पर तंज कसते हुए लिखा, "आपके फ्लॉप शोज के बाद फाइटर की टीम के लिए ये एक बड़ा सबक था। अपनी ऑडियंस के इंटेलिजेंस का अपमान मत करो, उन्हें समझ आता है एजेंडा का मतलब क्या होता है। फालूत की पॉलिटिक्स से मनोरंजन को दूर रखिये"।
पाकिस्तानियों को विलेन दिखाने के लिए भड़के थे अदनान

इससे पहले जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तो उस समय ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर का बिना नाम लिए ही अदनान सिद्दीकी ने एक्स अकाउंट पर लिखा, "ये बहुत ही दिल दुखाने वाली बात है कि बॉलीवुड पाकिस्तानियों को विलेन के रूप में दर्शा रहा है"।


फाइटर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए, तो इस फिल्म ने जहां वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है, तो वहीं अब मूवी को इंडिया में इस आंकड़े तक पहुंचने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।