पानी के बीचों-बीच दूल्हा दुल्हन ने मारी ऐसी ग्रैंड एंट्री, वीडियो हुआ वायरल- हुये ट्रोल

दूल्हा-दुल्हन स्विमिंग पूल के दो साइड एक प्लेटफार्म पर खड़े हुए हैं और बीच में एक बड़ा सा स्टेज बना हुआ है. दोनों अपनी-अपनी साइड से चलते हुए पानी के बीचो बीच पहुंचते हैं. बैकग्राउंड में गाना भी बज रहा है 'तेरे घर आया मैं आया तुझको लेने'. आप देखेंगे कि दूल्हा-दुल्हन आराम से स्टेज पर खड़े हुए हैं लेकिन उनको बीच स्टेज तक ले जाने के लिए कुछ लोग भरी ठंड में पानी के अंदर नजर आ रहे हैं.

पानी के बीचों-बीच दूल्हा दुल्हन ने मारी ऐसी ग्रैंड एंट्री, वीडियो हुआ वायरल- हुये ट्रोल

सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं, जिनमें दूल्हा दुल्हन कुछ अजीबोगरीब चीजें करते नजर आते हैं. कोई हेलीकॉप्टर से एंट्री करता है तो कोई गुलाब की पंखुड़ियों के बीच में से निकलता है. कुछ इसी तरह का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है. जिसमें दूल्हा-दुल्हन स्विमिंग पूल के बीच में वरमाला के लिए आते हुए नजर आ रहे हैं.  आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या हुआ कि लोग इसे देख कर नाराज हो गए और दूल्हा-दुल्हन को खूब खरी-खोटी सुनाई.


इंस्टाग्राम पर world_wedding_photography नाम से बने पेज पर यह वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें आप देखेंगे कि दूल्हा-दुल्हन स्विमिंग पूल के दो साइड एक प्लेटफार्म पर खड़े हुए हैं और बीच में एक बड़ा सा स्टेज बना हुआ है. दोनों अपनी-अपनी साइड से चलते हुए पानी के बीचो बीच पहुंचते हैं. बैकग्राउंड में गाना भी बज रहा है 'तेरे घर आया मैं आया तुझको लेने'. आप देखेंगे कि दूल्हा-दुल्हन आराम से स्टेज पर खड़े हुए हैं लेकिन उनको बीच स्टेज तक ले जाने के लिए कुछ लोग भरी ठंड में पानी के अंदर नजर आ रहे हैं.

Link to watch Video-

https://www.instagram.com/reel/ClDTrL0DT0K/?utm_source=ig_web_button_share_sheet
दूल्हा दुल्हन की एंट्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है और 5.5 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. लेकिन ज्यादातर लोग दूल्हा-दुल्हन को खरी-खोटी सुना रहे हैं, क्योंकि भरी ठंड में उनकी एंट्री की वजह से कुछ लोगों को पानी के बीच उतरना पड़ा. एक यूजर ने कमेंट कर कर लिखा- दूसरों का भी सोचो जो लोग ठंड में पानी में खड़े हैं. नॉर्मल शादी अच्छी लगती है. दिखावा है यह. एक अन्य यूजर ने लिखा- ज्यादा दिखावा करने से अच्छा है कि शादी सही रीति रिवाज से हो. वहीं कुछ यूजर्स इसकी तारीफ भी कर रहे है. एक यूजर ने कमेंट करके लिखा- मस्त है फोटोग्राफी वीडियोग्राफी.