बड़ी खबर रालोद के प्रवक्ता का इस्तीफा

रोहित ने बताया कि आरएलडी विभिन्न मुद्दों को लेकर लोगों को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रही है।

बड़ी खबर रालोद के प्रवक्ता का इस्तीफा

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित जाखड़ ने अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने आरएलडी अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह को अपना इस्तीफा भेज दिया है। भाजपा द्वारा यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी रहे बृजभूषण सिंह के बेटे करण भूषण को केसरगंज से टिकट दिए जाने के विरोध में यह इस्तीफा दिया है।

रोहित ने बताया कि आरएलडी विभिन्न मुद्दों को लेकर लोगों को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रही है। जयंत चौधरी के फैसले के बावजूद भाजपा कहीं भी कोई संवेदनशीलता नहीं दिखाई। बेटियों की अस्मिता से समझौता कर राजनीति संभव है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक पद पर रहकर इसका विरोध संभव नहीं है, सामाजिक स्तर पर इसका विरोध जारी रहेगा।
 
राष्ट्रीय कैंपेन प्रभारी प्रशांत कनौजिया भी पार्टी से दे चुके हैं इस्तीफा
बता दें कि इससे पहले रालोद के राष्ट्रीय कैंपेन प्रभारी प्रशांत कनौजिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने दो पेज का इस्तीफा अपने एक्स अकाउंट पर भी पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने कहा कि मैं प्रशांत कनौजिया राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय कैंपेन इंचार्ज पद और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। 

लिखा कि 'भारत को तोड़ने वाली और बाबा साहेब आंबेडकर के संविधान को बर्बाद करने की मंशा रखने वाले भाजपा और आरएसएस का साथ नहीं दे सकता। मुझे नरेंद्र मोदी में श्रद्धेय चौधरी चरण सिंह नहीं बल्कि एक क्रूर तानाशाह नजर आता है'।