Weather Update: दिल्ली में बर्फीली हवाएं और कोहरे का सितम जारी, बारिश भी ढाएगी कहर; पढ़ें IMD का अपडेट

बह के समय में सर्द हवाएं तो सुबह कोहरा और दिन में चमकीली चटक धूप का खेल जारी है। हर पहर मौसम बदलाव के मोड़ पर है। दिल्ली के अलावा पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी का असर कई मैदानी इलाकों में देखने को मिल रही है। मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर प्रदेश और बिहार साथ-साथ उत्तर भारत के कई इलाकों में 10 से 14 फरवरी को बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। 

Weather Update: दिल्ली में बर्फीली हवाएं और कोहरे का सितम जारी, बारिश भी ढाएगी कहर; पढ़ें IMD का अपडेट

पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी का असर मैदानी इलाकों में मौसम के बदलते रंग के साथ देखा जा सकता है। जहां दिन में खिली धूप तो सुबह और शाम सर्द हवाओं का प्रकोप बना रहता है। वहीं मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में बारिश का दौर जारी रहेगा। उत्तरप्रदेश बिहार झारखंड के साथ उत्तर भारत के कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होने का अनुमान है। 

 राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मौसम का मिजाज स्थिर नहीं हो पा रही है। सुबह के समय में सर्द हवाएं तो सुबह कोहरा और दिन में चमकीली चटक धूप का खेल जारी है। हर पहर मौसम बदलाव के मोड़ पर है। दिल्ली के अलावा पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी का असर कई मैदानी इलाकों में देखने को मिल रही है। मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर प्रदेश और बिहार साथ-साथ उत्तर भारत के कई इलाकों में 10 से 14 फरवरी को बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।