खूब जमा रंग, जब रिहाना की परफॉर्मेंस पर जमकर झूमा अंबानी परिवार

अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं.

खूब जमा रंग, जब रिहाना की परफॉर्मेंस पर जमकर झूमा अंबानी परिवार

अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. बीती शाम से प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है. जिसकी वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. दीपिका-रणवीर से लेकर शाहरुख खान-सैफ अली खान तक, बीती शाम जामनगर में सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. लेकिन अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में जिसने सबसे ज्यादा महफिल लूटी वो अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना थीं.

रिहाना जब से इंडिया आई हैं, तभी ये लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. फैन्स उन्हें इंडिया में देख बेहद खुश हैं. अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया. फंक्शन में शामिल हुए सितारे भी रिहाना की परफॉर्मेंस को खूब इंजॉय करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर रिहाना की परफॉर्मेंस की कई सारी वीडियोज वायरल हो रही हैं. जिसमें से एक काफी सुर्खियों में है.

वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रिहाना ग्रीन कलर का आउटफिट पहनकर स्टेज पर अपने डांस और गानों से आग लगाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं पूरा अंबानी परिवार भी रिहाना के साथ झूमता हुआ नजर आ रहा है. खासतौर पर अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं है. वहीं, नीता और मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ स्टेज पर रिहाना के साथ खूब इंजॉय करते हुए नजर आए.


ता दें, रिहाना और उनकी टीम के लिए खास इंतजाम किए गए हैं. एयरपोर्ट पर जब रिहाना का लगेज देखा गया तो हर कोई दंग रह गया. पॉप सिंगर अपने साथ बैग्स के अलावा चार बड़ी-बड़ी ट्रॉली में 10-10 फुट से ज्यादा हाइट वाले बॉक्स लेकर आईं थीं. अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए रिहाना ने करोड़ों की फीस वसूली है.