अगले साल रिलीज़ होने वाली इन धमाकेदार फिल्मो का फैन्स कर रहे बेसब्री से इंतजार, देखें लिस्ट

साल खत्म हो रहा है और फैन्स अगले साल रिलीज होने वाली फिल्मों के लिए तैयार हैं. आइए जानते हैं, उन बड़ी फिल्मों के नाम, जिन्हें 2023 में रिलीज किया जाएगा और उनके लिए लोग बहुत एक्साइटेड हैं और उनमें अपने मनपसंद सितारों को देखने के लिए बेताब हैं.

अगले साल रिलीज़ होने वाली इन धमाकेदार फिल्मो का फैन्स कर रहे बेसब्री से इंतजार, देखें लिस्ट

कोरोना काल के बाद से, इस साल से फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह दोबारा काम करना शुरू हुई है और इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज हुईं, जहां ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गईं, वहीं कुछ फिल्मों ने ताबड़तोड़ बिजनेस किया. अब, साल खत्म हो रहा है और फैन्स अगले साल रिलीज होने वाली फिल्मों के लिए तैयार हैं. आइए जानते हैं, उन बड़ी फिल्मों के नाम, जिन्हें 2023 में रिलीज किया जाएगा और उनके लिए लोग बहुत एक्साइटेड हैं और उनमें अपने मनपसंद सितारों को देखने के लिए बेताब हैं.

'पठान' (Pathan)-

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान एसआरके की कम बैक फिल्म है और फैन्स इसके लिए बहुत एक्साइटेड हैं. इस फिल्म को 25 जनवरी, 2023 से थिएटर्स में देखा जा सकेगा. 

'फाइटर' (Fighter)-

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं और यह फिल्म अभी भी बन रही है. फिलहाल इसकी रिलीज डेट को लेकर कन्फर्मेशन नहीं आया है. 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky aur Rani ki Prem Kahani)-

कई साल बाद, करण जौहर डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठ रहे हैं. उनकी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को 28 अप्रैल, 2023 को रिलीज कर दिया जाएगा. बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ-साथ धर्मेंद्र और जया बच्चन भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं. 

'एक था टाइगर 3' (Ek Tha Tiger 3)-

सलमान खान और कैटरीना कैफ कि पॉपुलर फिल्म सीरीज एक था टाइगर का तीसरा पार्ट 'एक था टाइगर 3' 2023 में रिलीज होगा. यह फिल्म भी 2023 में रिलीज की जाएगी. 

 'आदिपुरुष' (Adipurush)-

प्रभास, कृति सैनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' जून, 2023 में रिलीज की जाएगी. बता दें कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद ही इसे कई विवादों में घिरा पाया गया था जिसके बाद इसकी रिलीज डेट आगे पुश की गई.