राम मंदिर पर योगी सरकार ने दी एक और खुशखबरी, जानिए CM योगी ने इस काम को अभूतपूर्व बताकर किसे कहा 'शुक्रिया'

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने सीएम योगी के ट्विट को रिट्विट करते हुए उनका धन्यवाद किया है. मालूम हो कि अयोध्या में भगवान रामलला का प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी 2024 को होने वाला है. इस आयोजन में भाग लेने के लिए राम मंदिर ट्रस्ट ने करीब 3 हजार VVIP लोगों आमंत्रण भेजा है.

राम मंदिर पर योगी सरकार ने दी एक और खुशखबरी, जानिए CM योगी ने इस काम को अभूतपूर्व बताकर किसे कहा 'शुक्रिया'

अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को एक बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा, “श्री अयोध्या धाम में प्रभु श्री राम का निर्माणाधीन भव्य एवं दिव्य मंदिर आज विद्युत कनेक्शन से परिपूर्ण हो गया. इस राष्ट्र मंदिर को जगमग करने का अभूतपूर्व कार्य करने वाले उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) का धन्यवाद!”

उन्होंने आगे लिखा, “इस बहुप्रतीक्षित रामकाज के संपन्न होने की सभी रामभक्तों एवं प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई! जय श्री राम!”

वहीं, उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने सीएम योगी के ट्विट को रिट्विट करते हुए उनका धन्यवाद किया है. मालूम हो कि अयोध्या में भगवान रामलला का प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी 2024 को होने वाला है. इस आयोजन में भाग लेने के लिए राम मंदिर ट्रस्ट ने करीब 3 हजार VVIP लोगों आमंत्रण भेजा है.