लखनऊ: अमीनाबाद में खिलौने के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर खाक 

अमीनाबाद स्थित गड़बड़झाला में मौजूद लाला गुड़िया स्टोर्स के गोदाम में आग लगने की वजह से लाखों रुपये का माल खाक हो गया। देखते ही देखते दुकान की चौथी मंजिल पर स्थित गोदाम में आग तेजी से फैल गई। अंदर रखे सभी खिलौने जलकर खाक हो गए। गनीमत की बात ये है कि इस घटना से कोई हताहत नहीं हुआ। फिलहाल आग लगने के कारणों की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

लखनऊ: अमीनाबाद में खिलौने के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर खाक 

उत्तर प्रदेश  की राजधानी लखनऊ के व्यस्ततम बाजार अमीनाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब यहां स्थित एक खिलौने के गोदाम में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकरात रूप ले लिया। इस अग्निकांड में गोदाम में रखा लाखों रुपये का माल जलकर खाक हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार अमीनाबाद स्थित गड़बड़झाला में मौजूद लाला गुड़िया स्टोर्स के गोदाम में आग लगने की वजह से लाखों रुपये का माल खाक हो गया। देखते ही देखते दुकान की चौथी मंजिल पर स्थित गोदाम में आग तेजी से फैल गई। अंदर रखे सभी खिलौने जलकर खाक हो गए। गनीमत की बात ये है कि इस घटना से कोई हताहत नहीं हुआ। फिलहाल आग लगने के कारणों की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

दमकल विभाग के मुताबिक आग पर काबू पा लिया गया है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। इस आग में लाखों के नुकसान का अंदेशा है। जिसका आंकलन किया जा रहा है। गोदाम मालिक से भी संपर्क हुआ है। उनके द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।