गाजीपुर: परीक्षा छूट गई तो उतार दिए पूरे कपड़े…सड़क पर ऐसे ही घूमता रहा युवक

रविवार को आयोजित इस परीक्षा में उसका परीक्षा केंद्र गाजीपुर के डीएवी इंटर कॉलेज में था. इस परीक्षा में हिस्सा लेने के लिए वह घर से निकला भी, लेकिन सैदपुर के रावल मोड़ पर बस कुछ देर के लिए रूक गई. ऐसे में वह बस से उतर कर टॉयलेट करने चला गया. इतने में बस चल पड़ी. वह बस को रुकवाने के लिए पीछे पीछे काफी दूर तक दौड़ता रहा, लेकिन बस नहीं रूकी. इस दौरान वहां से गुजर रहे वाहन चालकों से भी गुहार लगाई कि कोई बस का पीछा करते हुए उसमें चढ़ा दे. दरअसल उसी बस में उसकी परीक्षा का प्रवेश पत्र और अन्य जरूरी डॉक्यूमेंट भी थे. 

गाजीपुर: परीक्षा छूट गई तो उतार दिए पूरे कपड़े…सड़क पर ऐसे ही घूमता रहा युवक

उत्तर प्रदेश में रविवार की सुबह गाजीपुर की सड़कों पर एक अजीब घटना देखने को मिली. यहां एक युवक ने अपने कपड़े फाड़ लिए, बदहवास होकर अपने ऊपर ब्लेड से वार करने लगा. युवक की यह स्थिति परीक्षा छूटने की वजह से हुई थी. 

घटना सैदपुर थाने के सामने की है. उसकी हरकत देखकर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और समझाने की कोशिश की, लेकिन सब बेकार. युवक बस यही कहता रहा कि अब वह जीकर क्या करेगा? घर वापस लौटकर मां बाप को क्या मुंह दिखाएगा?

जानकारी के मुताबिक सैदपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव का रहने वाला युवक सूरज यादव काफी समय से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था. इस बार उसे उम्मीद थी कि वह समीक्षा अधिकारी परीक्षा पास कर लेगा. 

रविवार को आयोजित इस परीक्षा में उसका परीक्षा केंद्र गाजीपुर के डीएवी इंटर कॉलेज में था. इस परीक्षा में हिस्सा लेने के लिए वह घर से निकला भी, लेकिन सैदपुर के रावल मोड़ पर बस कुछ देर के लिए रूक गई. ऐसे में वह बस से उतर कर टॉयलेट करने चला गया.

इतने में बस चल पड़ी. वह बस को रुकवाने के लिए पीछे पीछे काफी दूर तक दौड़ता रहा, लेकिन बस नहीं रूकी. इस दौरान वहां से गुजर रहे वाहन चालकों से भी गुहार लगाई कि कोई बस का पीछा करते हुए उसमें चढ़ा दे. दरअसल उसी बस में उसकी परीक्षा का प्रवेश पत्र और अन्य जरूरी डॉक्यूमेंट भी थे. 

वहां किसी ने भी उसकी मदद नहीं की. ऐसे में सूरज के सामने अपना भविष्य अंधकारमय नजर आने लगा. काफी प्रयास के बाद भी जब उसे मदद नहीं मिली तो वह अपना आपा खो दिया.