कुलदीप यादव DRS के लिए कर रहे थे जिद्द तो Rohit Sharma ने मजाक उड़ाकर इस तरह कर दिया ट्रोल

इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान जसप्रीत बुमराह के ओवर में की दूसरी पारी के तीसरे ओवर में जैक क्रॉली के आउट होने की अपील की गई थी। केएस भरत कुलदीप यादव जैक के आउट होने को लेकर पूरी यकीन में थे।

कुलदीप यादव DRS के लिए कर रहे थे जिद्द तो Rohit Sharma ने मजाक उड़ाकर इस तरह कर दिया ट्रोल

इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान जसप्रीत बुमराह के ओवर में की दूसरी पारी के तीसरे ओवर में जैक क्रॉली के आउट होने की अपील की गई थी। केएस भरत कुलदीप यादव जैक के आउट होने को लेकर पूरी यकीन में थे। कुलदीप (Kuldeep Yadav) ने कप्तान रोहित से डीआरएस लेने को लेकर अपील की लेकिन रिप्ले में देखने के बाद रोहित ने DRS नहीं लिया।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। तीसरे दिन के खेल में इंग्लैंड की टीम ने दूसरी पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 67 रन बना लिए हैं।

इंग्लैंड की टीम को जीत के लिए 332 रन की जरूरत हैं। तीसरे दिन के खेल में भारत की तरफ से शुभमन गिल ने तूफानी शतक जमाया। वहीं, दूसरी पारी में इंग्लैंड की पारी के दौरान कप्तान रोहित डीआरएस को लेकर कुलदीप यादव पर भड़के हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma ने दिमाग से खेला! DRS लेने की Kuldeep Yadav की रिक्वेस्ट को नहीं माना

दरअसल, इंग्लैंड (IND vs ENG 2nd Test) की दूसरी पारी के दौरान जसप्रीत बुमराह के ओवर में की दूसरी पारी के तीसरे ओवर में जैक क्रॉली के आउट होने की अपील की गई थी। केएस भरत, कुलदीप यादव जैक के आउट होने को लेकर पूरी यकीन में थे।

कुलदीप (Kuldeep Yadav) ने कप्तान रोहित से डीआरएस लेने को लेकर अपील की, लेकिन रिप्ले में देखा गया कि बैट और गेंद के बीच काफी अंतर हैं। इसके बाद रोहित ने डीआरएस नहीं लिया और अपने दिमाग से खेला। इसके बाद रोहित यहां चुप नहीं बैठे। उन्होंने इशारों-इशारों में कुलदीप को देखकर तालियां बजाते हुए उनकी क्लास लगाई।

IND vs ENG 2nd Test: तीसरे दिन के खेल में भारत की पकड़ मजबूत
भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल में भारत की पकड़ मजबूत रही। भारतीय टीम की तरफ से शुभमन गिल ने 104 रन बनाए, जिसमें 11 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। उनके अलावा श्रेयस अय्यर के बल्ले से 29 रन निकले। अक्षर ने 45 रन बनाए। आर अश्विन ने 29 रन की पारी खेली। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम की तरफ से दूसरी पारी में जैक क्रॉली (29) और बेन डकेट (28) रन की नाबाद पारी खेली।