रणजी फाइनल जीतने के बाद खूब नाचे श्रेयस, सोशल मीडिया पर फैंस ने किया ट्रोल, पूछा- कमर दर्द कब ठीक हुआ?

रणजी फाइनल में जीत के बाद मुंबई के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का डांस करते हुए वीडियो सामने आया है

रणजी फाइनल जीतने के बाद खूब नाचे श्रेयस, सोशल मीडिया पर फैंस ने किया ट्रोल, पूछा- कमर दर्द कब ठीक हुआ?

श्रेयस का डांस करते हुए वीडियो वायरल
रणजी फाइनल में जीत के बाद मुंबई के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का डांस करते हुए वीडियो सामने आया है। उन्होंने फाइनल में मुंबई के लिए महत्वपूर्ण 95 रन बनाए थे। अय्यर को 95 रन की पारी के दौरान पीठ में ऐंठन का सामना करना पड़ा था और मुंबई टीम के फिजियो द्वारा दो बार जांच की गई। वह बुधवार को भी मुंबई के लिए फील्डिंग करने के लिए  मैदान पर नहीं उतरे थे। हाल ही में यह भी रिपोर्ट भी सामने आई है कि अय्यर पीठ की ऐंठन के कारण आईपीएल 2024 के शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं। साल 2023 में उन्होंने इसी चोट की सर्जरी कराई थी और आईपीएल में नहीं खेले थे। अब वह फिर कुछ मैचों से बाहर हो सकते हैं। 

पहले भी फंस चुके हैं श्रेयस अय्यर
सूत्र ने बताया था कि श्रेयस की चोट की स्थिति सही नहीं लग रही है। उनकी पीठ की चोट बढ़ गई है। रणजी फाइनल के पांचवें दिन उनके मैदान पर उतरने की संभावना नहीं है और ऐसा ही हुआ भी। वह आईपीएल के शुरुआती मैचों से भी बाहर हो सकते हैं। हालांकि, डांस वीडियो वायरल होने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे उनके पीठ दर्द की स्थिति के बारे में पूछा है और उनका मजाक उड़ाया है। श्रेयस पर एक बार पहले भी झूठ बोलने के आरोप लग चुके हैं। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट के बाद खराब फॉर्म की वजह से टीम से निकाल दिया गया था।

सोशल मीडिया पर आई प्रतिक्रियाएं
हालांकि, इसके बाद उन्होंने कमर दर्द का हवाला देकर रणजी ट्रॉफी का क्वार्टर फाइनल मुकाबला नहीं खेला था और आईपीएल में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के ट्रेनिंग कैंप में शामिल हुए थे। इतना ही नहीं, नेशनल क्रिकेट एकेडमी ने रिपोर्ट जारी कर कहा था कि श्रेयस पूरी तरह फिट हैं। इससे बीसीसीआई नाराज था। बोर्ड ने उन्हें केंद्रीय अनुबंध सूची से बाहर कर दिया था। अब एक बार फिर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। 

मुंबई ने 42वीं बार जीता खिताब
मुंबई ने गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में विदर्भ को 169 रनों से हराकर रिकॉर्ड 42वां रणजी ट्रॉफी खिताब जीता। रणजी ट्रॉफी के खिताबी मुकाबले में विदर्भ के कप्तान अक्षय वाडकर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 224 रन बनाए। जवाब में विदर्भ की पहली पारी 105 रन पर सिमट गई। अपनी दूसरी पारी में मुंबई ने 418 रन बनाए और उनकी कुल बढ़त 537 रन की हुई और विदर्भ के सामने 538 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में विदर्भ की टीम अपनी दूसरी पारी में 368 रन पर ऑलआउट हो गई। इसी के साथ मुंबई ने 169 से मुकाबला जीत लिया।