बोर्ड एग्जाम देने निकला, पहुंच गया गर्लफ्रेंड के घर… प्राइवेट पार्ट दबा मार डाला!

सहारनपुर जिले के सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोरगंज इलाके में 12वीं के छात्र उज्जवल शर्मा का शव एक युवती के घर के बाहर पड़ा मिला.

बोर्ड एग्जाम देने निकला, पहुंच गया गर्लफ्रेंड के घर… प्राइवेट पार्ट दबा मार डाला!

सहारनपुर जिले के सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोरगंज इलाके में 12वीं के छात्र उज्जवल शर्मा का शव एक युवती के घर के बाहर पड़ा मिला. मृतक छात्र के परिजनों ने शक जताया कि युवती के परिवारवालों ने ही उज्ज्वल की गुप्तांग दबाकर हत्या कर दी. वहीं जिस युवती के घर के बाहर उज्जवल का शव मिला, वो भी संदिग्ध हालात में अस्पताल में भर्ती है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद युवती ने भी जहर खा लिया था.


युवती का इलाज एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने मृतक छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी. बता दें कि सिटी कोतवाली क्षेत्र के राधा विहार निवासी उज्ज्वल शर्मा 12वीं का छात्र था. उज्जवल उत्तराखंड के रुड़की में पढ़ाई करता था.

बोर्ड एग्जाम देकर नहीं लौटा घर
गुरुवार को उज्ज्वल बोर्ड एग्जाम देने रुड़की गया था. एग्जाम देने के बाद जब वह घर नही पंहुचा तो परिजनों ने उसके फोन पर कई बार संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उज्जवल का फोन लगातार बंद आ रहा था. बीच में एक दो बार उज्जवल का फोन ऑन भी हुआ, लेकिन उज्जवल से बात नहीं हो पाई. परेशान परिजनों ने उज्जवल के दोस्तों से संपर्क किया.


उज्जवल के कुछ दोस्तों ने कहा कि हमें पता है कि वह कहां गया होगा. दोस्त उसके परिजनों को लेकर मोरगंज पहुंच गए, जहां पर एक घर के बाहर उज्जवल जमीन पर पड़ा हुआ था. उसके कपड़े भी फटे हुए थे. परिजनों ने जब उज्जवल को इस हालत में देखा तो उनके पांव के तले से जमीन खिसक गई. तुरंत उज्जवल को लेकर परिजन और दोस्त अस्पताल गए, जहां पर डॉक्टर ने उज्जवल को मृत घोषित कर दिया.

युवती के परिजनों पर हत्या का आरोप
परिजनों का आरोप है कि उज्जवल घर के अंदर रहने वाली एक युवती से मिलने गया था, तभी युवती के परिजनों ने उज्जवल के गुप्तांग को दबाकर हत्या कर दी. उज्जवल के शरीर पर कहीं कोई चोट के निशान नहीं थे. डॉक्टर भी कह रहे हैं कि उज्जवल के गुप्तांग दबाए गए थे. इसी वजह से उसकी मौत हुई होगी. वहीं जिस युवती के घर के बाहर से उज्जवल मृत पाया गया, उस युवती ने भी जहरीली पदार्थ खा लिया.

युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है. फिलहाल सिटी कोतवाली पुलिस ने उज्जवल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पूरे मामले की जांच भी शुरू कर दी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिजन जो भी तहरीर देंगे, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. मृतक युवक और युवती दोनों नाबालिग बताए जा रहे हैं. युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग था या कुछ और, पुलिस इसकी भी जांच कर रही है.