भाई के साथ जंगल में काट रहा था लकड़ी, बदमाश आए और कनपटी पर मारी गोली; मौत

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में अज्ञात बदमाश ने जंगल में लकड़ी काटने गए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

भाई के साथ जंगल में काट रहा था लकड़ी, बदमाश आए और कनपटी पर मारी गोली; मौत

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में अज्ञात बदमाश ने जंगल में लकड़ी काटने गए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना से इलाके में दहशत फैल गई. अज्ञात बदमाश ने युवक की कनपटी पर गोली मारी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया. गंभीर हालत में उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.


पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया है. मामला दर्ज कर घटना के खुलासे के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है. मृतक युवक अपने भाई के साथ जंगल में लकड़ी काटने गया था. जिस वक्त युवक को गोली मारी गई उस दौरान उसका भाई उससे थोड़ी दूरी पर लकड़ियां काट रहा था. गोली की आवाज सुनकर जब वह घटनास्थल पर पहुंचा तो उसका भाई खून से लथपथ था.

भाई के साथ लकड़ी काटने गया था जंगल
श्रावस्ती के थाना कोतवाली भिनगा के आंटा तिराहे पर 30 साल का जुबैर खान अपने भाई तौफीक के साथ जंगल में लकड़ी काटने गया था. इस दौरान कुछ अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी. जुबैर के भाई तौफीक ने बताया कि वह दोनों एक साथ जंगल में लकड़ी काटने आए थे. उसका भाई थोड़ी दूरी पर लकड़ी काट रहा था. अचानक गोली चलने की आवाज आई. वह यह सुनकर घबरा गया. गोली की आवाज सुनकर वह जब भाई के पास पहुंचा तो उसे लहूलुहान हालत में देख घबरा गया.

कनपटी पर मारी गोली, मौत
तौफीक ने बताया कि उसके भाई की कनपटी पर गोली मारी गई थी. उसकी आंख के पास से खून बह रहा था. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल था. वह दर्द से तड़प रहा था. तौफीक ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे इलाज के लिए जिला संयुक्त होस्पीटल ले गए. वहां से उसे गंभीर हालत में बहराइच मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया. हालत में सुधार न होने पर उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया. यहां इलाज के दौरान जुबैर की मौत हो गई.

घटना की जानकारी पुलिस को हुई. पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की जानकारी ली. मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. इधर बेखौफ बदमाशों द्वारा हत्या की वारदात से लोग दहशत में हैं.