Video हुआ वायरल: दिन दहाड़े लड़की को बाइक पर उठाकर ले गए बदमाश, देखते रहे लोग

लड़की ग्वालिय़र अपने चाचा के घर गृहप्रवेश कार्यक्रम में भाग लेने आई थी। झांसी रोड इलाके में पेट्रोल पंप के पास जैसे ही वह बस से उतरी तो कुछ ही दूर पैदल चली होगी। तभी पीछे से बाइक पर सवार होकर दो अपराधी वहां पहुंचे। उनमें से एक युवक उतरा और पीछे से युवती को पकड़ा। उसे जबरन बाइक पर बैठाया फिर वहां से फरार हो गए।

 Video हुआ वायरल: दिन दहाड़े लड़की को बाइक पर उठाकर ले गए बदमाश, देखते रहे लोग

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से हैरान करने वाली खबर है. यहां आरोपियों ने 20 नवंबर को दिन दहाड़े छात्रा का अपहरण कर लिया. नकाब पहने आरोपी भीड़ के बीच से युवती को उठाकर बाइक से ले गए. जानकारी के मुताबिक, छात्रा भिंड जिले की है. 

लड़की ग्वालिय़र अपने चाचा के घर गृहप्रवेश कार्यक्रम में भाग लेने आई थी। झांसी रोड इलाके में पेट्रोल पंप के पास जैसे ही वह बस से उतरी तो कुछ ही दूर पैदल चली होगी। तभी पीछे से बाइक पर सवार होकर दो अपराधी वहां पहुंचे। उनमें से एक युवक उतरा और पीछे से युवती को पकड़ा। उसे जबरन बाइक पर बैठाया फिर वहां से फरार हो गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इस घटना के बाद लड़की के घर में परिजन काफी परेशान है। 

वह बीए की पढ़ाई कर रही है. वह किसी रिश्तेदार के कार्यक्रम में शामिल होने ग्वालियर आई थी. इस घटना का सीसीटीवी फूटेज भी वायरल हो गया है. उसके अपहरण की सूचना मिलते ही परिजनों के होश उड़ गए. वे इस मामले की शिकायत करने झांसी रोड पहुंचे.

दूसरी ओर, ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल ने मामले को लेकर कहा है कि आरोपियों में एक संदिग्ध भिंड का युवक है. उसका कुछ दिनों पहले छात्रा के परिवार से विवाद हुआ था. सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश जारी है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस बल तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला। जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। झांसी रोड थाना प्रभारी रशीद खान ने मामले को लेकर बताया कि लड़की के परिजनों से बात करने के बाद पता चला है कि बरा गांव के रहने वाले रोहित कुशवाह नाम के युवक से युवती की दोस्ती थी। 

कुछ दिन पहले वह घर में भी घुस गया था। स दौरान घरवालों ने उसे पकड़ लिया था। परिवार ने रोहित पर संदेह जताया है। उनका कहना है कि बदला लेने की नीयत से उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। शुरुआती खोजबीन में पुलिस ने वहां मौजूद कुछ लोगों को लड़के का फोटो दिखाया तो वह बोले- बस के आने से पहले वह खड़ा हुआ था। पुलिस अब उसकी खोज में लग गई है।