पुलिस ने प्रेमी की उसकी प्रेमिका से कराई थी शादी: सुहागरात के बाद दूसरी गर्लफ्रेंड संग पकड़ा गया पति, दुल्हन ने फिर बुलाई पुलिस

दुल्हन की नींद टूटी तो पति को घर में न देख उसे शक हुआ। उसने जानकारी जुटाकर पति का पीछा किया तो वह बाइक पर दूसरी प्रेमिका के साथ घूमता मिला। पत्नी ने पुलिस बुला ली और दोनों को पकड़वा दिया। युवक की दूसरी प्रेमिका शादीशुदा है। उसके पति को बुलाया गया।

पुलिस ने प्रेमी की उसकी प्रेमिका से कराई थी शादी: सुहागरात के बाद दूसरी गर्लफ्रेंड संग पकड़ा गया पति, दुल्हन ने फिर बुलाई पुलिस

बदायूं में कानूनी कार्रवाई के डर से एक युवक ने प्रेमिका से शादी कर ली, लेकिन अगले ही दिन वह चुपचाप घर से चला गया। दुल्हन की नींद टूटी तो पति को घर में न देख उसे शक हुआ। उसने जानकारी जुटाकर पति का पीछा किया तो वह बाइक पर दूसरी प्रेमिका के साथ घूमता मिला। 

पत्नी ने पुलिस बुला ली और दोनों को पकड़वा दिया। युवक की दूसरी प्रेमिका शादीशुदा है। उसके पति को बुलाया गया। करीब चार घंटे तक चौकी पर पंचायत चली। इसके बाद वह अपने पति के साथ चली गई। बाद में युवक अपनी पत्नी को लेकर घर चला गया।  

अलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने दो दिन पहले पुलिस को तहरीर दी थी कि म्याऊ निवासी युवक काफी समय से शादी करने का झांसा देकर उसका यौन शोषण कर रहा है। अब उसने शादी से इनकार कर दिया। प्रेमी के परिजनों पर भी आरोप लगाया। इस पर पुलिस शुक्रवार को युवक को पकड़कर थाने ले आई। 

प्रेमिका ने उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। इसके बाद वह शादी करने के लिए राजी हो गया। शाम को पुलिस ने दोनों की मंदिर में शादी करा दी। इसके बाद युवती दुल्हन बनकर ससुराल चली गई।

 शनिवार सुबह युवक चुपचाप घर से निकल गया और कस्बे की दूसरी प्रेमिका को लेकर बाइक पर घुमाने लगा। जब इसके बारे में पत्नी को पता चला तो उसने पुलिस को सूचना दे दी। 
 
म्याऊ चौकी पुलिस ने युवक और उसकी दूसरी प्रेमिका को पकड़ लिया। इस बीच पत्नी भी चौकी पहुंच गई। युवक की दूसरी प्रेमिका शादीशुदा है। उसका पति बाहर रहकर काम करता है। उसके परिवार वाले भी पुलिस चौकी पहुंच गए। करीब चार घंटे तक पंचायत चलती रही। आखिर में शादीशुदा प्रेमिका अपने पति के साथ चली गई। इसके बाद युवक अपनी पत्नी को लेकर घर चला गया।