पीएम मोदी ने सुरंग से निकाले गए श्रमिकों से फोन पर बात की, रेस्क्यू किए गए मजदूरों के घरों में जश्न, जानिए पीएम मोदी ने श्रमिकों से क्या कहा?

मजदूरों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर बात कर उनकी कुशलता जानी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले दिन से ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से इन मजदूरों के लिए किए जा रहे रेस्क्यू ऑपेरशन का अपडेट लेते रह रहे थे.  

पीएम मोदी ने सुरंग से निकाले गए श्रमिकों से फोन पर बात की, रेस्क्यू किए गए मजदूरों के घरों में जश्न, जानिए पीएम मोदी ने श्रमिकों से क्या कहा?

उत्तरकाशी की सिलक्यारा टनल में फंसे 41 मजदूरों के रेस्क्यू के बाद पूरे देश ने राहत की सांस लेते हुए राहत और बचाव दलों के प्रयास की सराहना की है. वहीं सुरंग से सकुशल बाहर आए मजदूरों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर बात कर उनकी कुशलता जानी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले दिन से ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से इन मजदूरों के लिए किए जा रहे रेस्क्यू ऑपेरशन का अपडेट लेते रह रहे थे.  

 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को उत्तराखंड में एक निर्माणाधीन सुरंग में फंसे 41 श्रमिकों को बचाने के सफल अभियान की सराहना की और कहा कि मिशन में शामिल सभी लोगों ने मानवता और एक दल के रूप में काम करने का अद्भुत उदाहरण पेश किया है. अधिकारियों ने बताया कि मोदी ने बचाए गए निर्माण श्रमिकों से फोन पर बात की और उनका हालचाल पूछा. मोदी ने यह भी कहा कि विभिन्न एजेंसियों के इस बचाव अभियान ने सभी को भावुक कर दिया है.

उत्तरकाशी में सिल्क्यारा सुरंग से श्रमिकों को बाहर निकाले जाने के तुरंत बाद 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में प्रधानमंत्री ने अभियान में शामिल लोगों के जज्बे को सलाम किया और कहा कि उनके साहस एवं संकल्प ने 41 मजदूरों को नया जीवन दिया है. उन्होंने कहा, 'मिशन में शामिल सभी लोगों ने मानवता और टीम वर्क का एक अद्भुत उदाहरण पेश किया है.' मोदी ने बचाए गए 41 श्रमिकों को संबोधित करते हुए कहा कि उनके साहस और धैर्य ने सभी को प्रेरित किया है. मोदी ने उनके अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण की कामना की.