बोले मंत्री दयाशंकर सिंह- 'रवि किशन सीएम योगी के और निरहुआ मुलायम सिंह के राजनीतिक उत्तराधिकारी'

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा, रवि किशन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उत्तराधिकारी हैं. योगी जी ने रवि किशन को अपना उत्तराधिकारी बनाया है. वहीं बड़े राजनीतिक कद वाले सूबे के तीन बार मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव के उत्तराधिकारी आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल निरहुआ हैं.

बोले मंत्री दयाशंकर सिंह- 'रवि किशन सीएम योगी के और निरहुआ मुलायम सिंह के राजनीतिक उत्तराधिकारी'

उत्तर प्रदेश का बलिया जिला स्थापना दिवस मना रहा है. इसको लेकर जिला प्रशासन ने महोत्सव का आयोजन किया है. इसमें सूबे के कई बड़े नेता शामिल हुए. इसी में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह भी पहुंचे. साथ ही आजमगढ़ से सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और गोरखपुर बीजेपी सांसद रवि किशन ने भी शिरकत की.

इस दौरान मंच से योगी सरकार में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा, रवि किशन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उत्तराधिकारी हैं. योगी जी ने रवि किशन को अपना उत्तराधिकारी बनाया है. वहीं बड़े राजनीतिक कद वाले सूबे के तीन बार मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव के उत्तराधिकारी आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल निरहुआ हैं.

बीते दिनों दयाशंकर सिंह ने सिद्धार्थनगर जिले के बिस्कोहर कस्बे में बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि बीते लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव और राहुल गांधी के परिवार की सीटें बच गई थीं. मगर, इस बार यूपी की सभी 80 की 80 सीटें बीजेपी जीतेगी.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सदन में महिलाओं के लिए जो बिल पास हुआ है, वो महिलाओं के लिए बेहद हितकर है. महिलाओं की उन्नति के लिए यह बिल पास किया गया है. यह जानकारी जन-जन तक पहुंचे. इसी उद्देश्य को लेकर नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं.उन्होंने कहा कि मोदी जी ने जो काम किया है, उससे विदेश में भी भारत के सम्मान को ऊंचा किया है. अभी तक तो लोगों ने मोदी जी की लहर देखी है, इस बार लहर नहीं सुनामी होगी.