Lucknow News: दिनदहाड़े लूटी एसयूवी, भागते वक्त पलटी

गोमतीनगर में मिठाईवाला चौराहे के पास मंगलवार दोपहर बदमाशों ने एक बिल्डर के ड्राइवर को पीटकर फेंक दिया और एसयूवी लूटकर भाग निकले

Lucknow News: दिनदहाड़े लूटी एसयूवी, भागते वक्त पलटी

गोमतीनगर में मिठाईवाला चौराहे के पास मंगलवार दोपहर बदमाशों ने एक बिल्डर के ड्राइवर को पीटकर फेंक दिया और एसयूवी लूटकर भाग निकले। हैनीमैन चौराहे के पास एसयूवी पलट गई। तब बदमाश एक दूधिये को पीटकर उसकी बाइक लूटकर रफूचक्कर हो गए। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की मदद से तफ्तीश शुरू की है। जांच में सामने आया है कि बदमाश गली गली होकर भागे हैं। ताकि उनको आसानी से ट्रेस न किया जा सके।

इंदिरानगर के तकरोही निवासी दिनेश यादव बिल्डर हैं। मिठाईवाला चौराहे के पास उनका दफ्तर है। दोपहर को बाराबंकी निवासी ड्राइवर शान बाबू उनको दफ्तर लेकर गए थे। दिनेश एसयूवी से उतरकर दफ्तर चले गए थे और शान बाबू पास में एसयूवी लगाकर बैठ गए थे। आगे के दोनों शीशे खुले थे। तभी दो बदमाश आए। एक ने उनकी गर्दन पकड़ी और दूसरे ने पैर। मारपीट कर उनको नीचे फेंक दिया और एसयूवी लूटकर भाग निकले। हैनीमैन चौराहे के पास एक गली से जब वह गुजर रहे थे तभी एसयूवी पलट गई। इसके बाद बदमाश बाहर निकले और बाइक से गुजर रहे एक दूधिये विशाल को पकड़ लिया। उनको पीटा और बाइक लूटकर भाग गए।


एक बोला...मार दो गोली
शान बाबू के मुताबिक, एक बार जब एसयूवी स्टार्ट की तो उन्होंने बदमाश को लात मार दी। इससे लुटेरे भड़क गए। एक ने बोला कि इसको गोली मार दो। तब शान दहशत में आ गए थे।

सीसीटीवी फुटेज की मदद से तफ्तीश की जा रही है। तीन टीमें लगाई गई हैं। आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे।