पलक झपकते ही सोने की चेन बना दी नकली! फिल्मी स्टाइल से हुई लूट, ज्वैलरी शोरूम पर आए बण्टी-बबली

ल्समैन किसी काम से उठा, तभी युवती ने अपने साथ लाई 4 ग्राम की नकली चेन उनकी असली जंजीर से बदल दी। असली जंजीर की कीमत 45,600 रुपए थी। लगभग एक घण्टे तक दोनों शोरूम में रहे। उसके बाद चले गए। स्टॉक आडिट करने के दौरान उन्हें जानकारी हुई कि 4 ग्राम की चेन बदल दी गई है।

पलक झपकते ही सोने की चेन बना दी नकली! फिल्मी स्टाइल से हुई लूट, ज्वैलरी शोरूम पर आए बण्टी-बबली

पुलिस अफसर के आवास के पास स्थित एक ज्वैलर्स के शोरूम पर आए युवक-युवती ने सोने की चेन खरीदने की बात कही और देखते-देखते असली चेन को नकली से बदल दिया। घटना की जानकारी तब हुई जब मैनेजर ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। 

नवाबाद थाना क्षेत्र स्थित सेनको गोल्ड ऐण्ड डायमण्ड शोरूम के कमर्शल मैनेजर सागर वर्मा ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि 8 दिसम्बर को दिन में एक युवक-युवती उनकी दुकान में आए। युवती चेन काउण्टर पर बैठी रही और उसके साथ आए युवक ने अपना अंगूठी का बिल बनवाया। फिर युवती के पास आकर चेन काउण्टर पर बैठ गया। दोनों सोने की जंजीर देखने लगे। उन्होंने ब्रेसलेट माँगा और उस पर बने एक चिह्न को हटाने के बारे में जानकारी भी ली। 

इस बीच सेल्समैन किसी काम से उठा, तभी युवती ने अपने साथ लाई 4 ग्राम की नकली चेन उनकी असली जंजीर से बदल दी। असली जंजीर की कीमत 45,600 रुपए थी। लगभग एक घण्टे तक दोनों शोरूम में रहे। उसके बाद चले गए। स्टॉक आडिट करने के दौरान उन्हें जानकारी हुई कि 4 ग्राम की चेन बदल दी गई है। इसकी पुष्टि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखने पर हुई। नवाबाद पुलिस ने अज्ञात युवक-युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।