लखनऊ के PGI इलाके में बवाल: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चली ताबड़तोड़ गोलियां

बाइक सवार दो युवक कार से टकरा गए. कार की टक्कर से बाइक सवार युवक गुस्सा हो गए. उन्होंने कार सवार बच्चों को पीट दिया. जिस जगह बच्चे कार चला रहे थे, वहां उनके परिजन मौजूद थे. बच्चों को पिटता देख वह लाठी-डंडे लेकर आ गए. उन्होंने बच्चों के साथ मारपीट करने वाले युवकों को पीट दिया.

लखनऊ के PGI इलाके में बवाल: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चली ताबड़तोड़ गोलियां

राजधानी लखनऊ में दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच जमकर लाठी-डंडे और पथराव हुआ. एक पक्ष की ओर से फायरिंग भी की गई. पथराव में कुछ लोगों के घायल हुए हैं. बवाल की जानकारी पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया गया है. पुलिस ने बवाल करने वाले चार लोगों को हिरासत में लिया है.

मौके से 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिस पिस्टल से गोली चलाई गई थी पुलिस ने उसको भी बरामद किया है. पुलिस मामले बवाल करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. डीसीपी पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि थाना पीजीआई में दो पक्षों के बीच में मारपीट व फायरिंग की घटना हुई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना में प्रयुक्त असलहा बरामद कर लिया गया है. घटना में जो लोग घायल हुए हैं उनका इलाज किया जा रहा है. सभी घायल खतरे से बाहर है. मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पीजीआई क्षेत्र में दो बच्चे अपनी कार की टेस्ट ड्राइव कर रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार दो युवक कार से टकरा गए. कार की टक्कर से बाइक सवार युवक गुस्सा हो गए. उन्होंने कार सवार बच्चों को पीट दिया. जिस जगह बच्चे कार चला रहे थे, वहां उनके परिजन मौजूद थे. बच्चों को पिटता देख वह लाठी-डंडे लेकर आ गए. उन्होंने बच्चों के साथ मारपीट करने वाले युवकों को पीट दिया.

पुलिस के मुताबिक, बाइक सवार युवक भी इसी इलाके के रहने वाले थे. उनकी ओर से भी कई लोग आ गए. दोनों ओर से पत्थर फिकने लगे. देखते ही देखते इलाका युद्ध के मैदान में बदल गया. दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडों और पत्थरों से एक दूसरे पर हमला करने लगे. बवाल करने वाले आरोपियों ने फायरिंग कर दी. यह देख पूरे इलाके में दहशत फैल गई. बवाल की जानकारी पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया.