Virat Kohli के बारे में छुट्टी की जानकारी देने के बाद पलटे एबी डिविलयर्स, क्या झूठी थी जानकारी?

AB de Villiers False Information On Virat Kohli : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर बीते दिनों साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने बताया था कि आखिर विराट कोहली टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों से क्यों बाहर हैं?

Virat Kohli के बारे में छुट्टी की जानकारी देने के बाद पलटे एबी डिविलयर्स, क्या झूठी थी जानकारी?

AB de Villiers False Information On Virat Kohli : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर बीते दिनों साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने बताया था कि आखिर विराट कोहली टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों से क्यों बाहर हैं? जिसके बाद अब एबी डिविलियर्स ने अपने बयान पर यू-टर्न ले लिया है। दरअसल इन दिनों भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज को दो मैच खेले जा चुके हैं। विराट कोहली सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच से बाहर थे, जिसके बाद हर किसी के मन में ये सवाल उठ रहा था कि आखिर विराट कोहली ने टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर रहने का फैसला क्यों किया हैय़ जिसके बाद एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए इस मामले को दूसरा रूप दे दिया था।

एबी डिविलियर्स को विराट कोहली का खास दोस्त माना जाता है। आईपीएल में इन दोनों खिलाड़ियों ने आरसीबी के लिए काफी क्रिकेट खेला है। विराट कोहली की दो मैचों से छुट्टी को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए एबी डिविलियर्स ने कहा था कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। डिविलियर्स द्वारा दी गई इस जानकारी के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब अपने इस बयान पर अब एबी डिविलियर्स ने यू-टर्न ले लिया है। सोशल मीडिया पर ये मुद्दा गरमाने के बाद अब डिविलियर्स ने बताया कि जैसा कि मैने पहले भी कहा था कि परिवार पहले आता है लेकिन मेरे द्वारा विराट कोहली को लेकर गलत जानकारी साझा हो गई थी। विराट कोहली के दूसरी बार पिता बनने की खबर झूठी थी। विराट कोहली ने क्यों छुट्टी ली है ये क्यों नहीं जानता है। मैं बस इतना सोचता हूं कि विराट कोहली जहां भी हो वो बिल्कुल अच्छे और स्वस्थ हो। उनके इस ब्रेक का जो भी कारण हो विराट मजबूती के साथ वापसी करेंगे।

तीसरे मैच में विराट कोहली के खेलने पर बना सस्पेंस
दो टेस्ट मैचों से बाहर रहने के बाद फैंस को उम्मीद है कि अब विराट कोहली तीसरे टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं। हालांकि तीसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली की वापसी को लेकर अभी तक ताजा अपडेट सामने नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली तीसरे और चौथे टेस्ट मैच से भी बाहर रह सकते हैं।

इसके अलावा सीरीज के आखिरी और पाचवें टेस्ट मैच में विराट कोहली की मैदान पर वापसी हो सकती है। सीरीज के तीसरे और चौथे टेस्ट मैच से भी विराट कोहली का बाहर रहना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका हो सकता है। अब भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। फिलहाल सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है।