पत्नी ने पति के बारे में किया सनसनीखेज खुलासा ! सुहागरात को हुआ था शक, 7 महीने बाद खुला राज

शादी के बाद जब वो अपने ससुराल पहुंची तो सुहागरात के दिन उसका पति उससे शारीरिक संबंध नहीं बना पाया. उसे लगा कि शादी समारोह की थकावट की वजह से वो ऐसा नहीं कर पाया होगा. लेकिन अगले दिन भी उसका पति उसके साथ संबंध नहीं बना पाया. इसके बाद वो उससे दूर-दूर रहने लगा. महिला को पति पर शक हुआ. लेकिन अपनी व्यथा किसी से कह नहीं पा रही थी. एक दिन उसे अपने पति के कुछ मेडिकल डॉक्युमेंट्स मिले, जिसे देखने के बाद वो सन्न रह गई.

पत्नी ने पति के बारे में किया सनसनीखेज खुलासा ! सुहागरात को हुआ था शक, 7 महीने बाद खुला राज

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. यहां एक नवविवाहित महिला ने अपनी पत्नी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. उसका कहना है कि उसके पति को गुप्त रोग है. वो शादी से पहले से ही अपनी नपुंसकता का इलाज करा रहा है. 

नासिक की रहने वाली 32 वर्षीय महिला की शादी 8 जून को ठाणे के 40 वर्षीय एक शख्स से हुई है. शादी के बाद जब वो अपने ससुराल पहुंची तो सुहागरात के दिन उसका पति उससे शारीरिक संबंध नहीं बना पाया. उसे लगा कि शादी समारोह की थकावट की वजह से वो ऐसा नहीं कर पाया होगा. 

लेकिन अगले दिन भी उसका पति उसके साथ संबंध नहीं बना पाया. इसके बाद वो उससे दूर-दूर रहने लगा. महिला को पति पर शक हुआ. लेकिन अपनी व्यथा किसी से कह नहीं पा रही थी. एक दिन उसे अपने पति के कुछ मेडिकल डॉक्युमेंट्स मिले, जिसे देखने के बाद वो सन्न रह गई.

यह बात छुपाकर उसने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है. उसे सुहागरात को ही अपने पति पर शक हो गया था. इसके बाद वो लगातार उससे उसकी शारीरिक कमजोरी के बारे में पूछ रही थी. लेकिन वो इसे टालता जा रहा था. महिला की शिकायत के आधार पर ठाणे पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

महिला का आरोप है कि पति के मेडिकल डॉक्युमेंट्स से पता चला कि वो नपुंसक है. वो शादी से पहले से अपने गुप्त रोग का इलाज कर रहा है. लेकिन शादी तय होने के वक्त उसने इसके बारे में अपनी पत्नी से कुछ नहीं बताया था. 

पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर उसके पति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 498ए (किसी महिला के पति या रिश्तेदार द्वारा क्रूरता करना) के तहत मामला दर्ज किया है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि पूछताछ करने पर उसके पति ने शादी से पहले अपनी चिकित्सीय स्थिति के बारे में छिपाने की बात कबूल कर ली है.