MPPSC SES 2022 Admit card: स्टेट इंजीनियरिंग सर्विस एग्जाम एडमिट कार्ड जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

एमपीएसएससी एसईएस 2023 परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp पर रिलीज किए गए हैं। इस एग्जाम में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे पोर्टल पर जाकर इसे डाउनलोड कर लें

MPPSC SES 2022 Admit card: स्टेट इंजीनियरिंग सर्विस एग्जाम एडमिट कार्ड जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) ने राज्य इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा 2022 (State Engineering Service Exam 2022) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। एमपीएसएससी एसईएस 2023 परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp पर रिलीज किए गए हैं। 

इस एग्जाम में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे पोर्टल पर जाकर इसे डाउनलोड कर लें। अभ्यर्थी चाहें तो नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके या फिर स्टेप्स को फाॅलो करके भी प्रवेश पत्र को डाउनलोड कर सकते हैं।

एमपीपीएससी स्टेट इंजीनियरिंग सर्विस एग्जाम एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर एडमिट कार्ड टैब पर क्लिक करें। अब, “प्रवेश पत्र - राज्य इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा 2022” पर क्लिक करें। अब अपना आवेदन क्रमांक और जन्म तिथि दर्ज करें। एडमिट कार्ड जांचें और डाउनलोड करें। भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें।