शशांक सिंह को लेकर हुई गलतफहमी पर प्रीति जिंटा ने तोड़ी चुप्पी, बल्लेबाज की तारीफ में कसीदे भी पढ़े

32 वर्षीय बल्लेबाज ने हाल ही में टीम को गुजरात के खिलाफ जीत दिलाई थी। चार अप्रैल को अहमदाबाद में खेले गए मुकाबले में शशांक ने 61 रनों की नाबाद पारी खेली थी

शशांक सिंह को लेकर हुई गलतफहमी पर प्रीति जिंटा ने तोड़ी चुप्पी, बल्लेबाज की तारीफ में कसीदे भी पढ़े

आईपीएल की नीलामी के दौरान शशांक सिंह को लेकर हुई गलतफहमी पर पंजाब किंग्स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लंबा-चौंड़ा पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होंने शशांक की तारीफ की है। 

32 वर्षीय बल्लेबाज ने हाल ही में टीम को गुजरात के खिलाफ जीत दिलाई थी। चार अप्रैल को अहमदाबाद में खेले गए मुकाबले में शशांक ने 61 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने 210.34 के स्ट्राइक रेट से छह चौके और चार छक्के लगाए थे। इस विस्फोटक प्रदर्शन के साथ उन्होंने टीम मैनेजमेंट को मुंहतोड़ जवाब दिया। 


गलती से बने थे टीम का हिस्सा
दरअसल, आईपीएल की नीलामी के दौरान पंजाब किंग्स ने शशांक सिंह को गलती से खरीद लिया था। टीम की सह-मालकिन प्रीति जिंटा और नेस वाडिया ने उन्हें वापस करने की मांग की थी। 32 वर्षीय खिलाड़ी को पंजाब ने उनके बेस प्राइस पर ही टीम का हिस्सा बनाया था। नीलामी में एक और शशांक थे जिनकी उम्र 19 वर्ष थी, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने भूल से छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी को टीम का हिस्सा बना लिया। बाद में इस पर विवाद हुआ, लेकिन अब अनकैप्ड खिलाड़ी ने जोरदार पचासा ठोक कर टीम को तीन विकेट के शेष रहते जीत दिलाई।

नीलामी के दौरान हुई गलतफहमी पर प्रीति जिंटा ने तोड़ी चुप्पी
इस मुद्दे पर अब फिल्म अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने सफाई पेश की है। उन्होंने खिलाड़ी की तारीफ करते हुए लंबा-चौड़ा पोस्ट साझा किया है। इसमें उन्होंने गुजरात के खिलाफ शशांक द्वारा खेली गई दमदार पारी का भी जिक्र किया। उन्होंने लिखा, "ऑक्शन के दौरान शशांक के साथ जो भी हुआ उस पर बात करने का आज परफेक्ट दिन है। 

शशांक की जगह अगर कोई भी होता तो अपना आत्मविश्वास खो देता या फिर काफी ज्यादा प्रेशर में आ जाता या यह भी हो सकता था कि वह डि-मोटिवेट ही हो जाता, लेकिन शशांक इन बातों से बिल्कुल भी परेशान नहीं हुआ। इसकी वजह यह है कि वह आम लोगों के जैसा है भी नहीं। वह सच में बेहद खास है।"
उसने खुद को पीड़ित नहीं बनाया'

प्रीति ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है कि, ''बतौर खिलाड़ी तो शशांक की स्किल्स शानदार हैं ही। इससे इतर भी उसका पॉजिटिव एटीट्यूड और शानदार स्पिरिट भी तारीफ के लायक है। उसने सभी कमेंट्स, जोक्स और अन्य सभी टिप्पणियों को बहुत ही बेहतरीन ढंग से हैंडल किया। उसने खुद पर भरोसा बनाए रखा और कभी भी अपने आप को विक्टिम की तरह पेश नहीं किया। इस बात के लिए मैं उसकी तारीफ करती हूं।"

जिंदगी के खेल में बनें 'मैन ऑफ द मैच'
मशहूर अभिनेत्री ने आगे लिखा, "शशांक इस मायने में एक एग्जांपल है कि जब जिंदगी अलग रुख ले तो चीजों को कैसे हैंडल करें। कई बार चीजें अपने हिसाब से नहीं होती हैं। ऐसे में यह नहीं सोचना चाहिए कि लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं। बल्कि ऐसे कठिन समय में खुद के ऊपर विचार करना चाहिए। शशांक की तरह खुद में भरोसा बनाए रखिए। मुझे यकीन है कि जिंदगी के गेम में आप भी मैन ऑफ द मैच जरूर बनेंगे।"