जैकलीन ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज शिकायत ली वापस, ठग पर लगाया था यह आरोप

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज का नाम सामने आने के बाद से वह इस मामले में को लेकर आए दिन सुर्खियां बटोर रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में,

जैकलीन ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज शिकायत ली वापस, ठग पर लगाया था यह आरोप

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज का नाम सामने आने के बाद से वह इस मामले में को लेकर आए दिन सुर्खियां बटोर रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में, दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा के पास सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ उन्हें लगातार परेशान करने और धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई थी। अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री ने दिल्ली की एक अदालत से अपनी याचिका वापस ले ली है। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

जैकलीन ने वापस ली याचिका
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जैकलीन फर्नांडीज की याचिका को लेकर एडीशनल सेशन जज चंदर जीत सिंह ने आदेश में कहा कि एक्ट्रेस की तरह से जो आवेदन किया गया था उसे वापस लिया जाता है और मामले का निपटारा किया जाता है। पहले की रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सुकेश चंद्रशेखर मीडिया को पत्र लिख रहे थे, जिसके देख जैकलीन फर्नांडीज को लगा कि उनके सम्मान को ठेस पहुंचाने वाले कुछ अनुचित बयान दिए गए हैं।


अभिनेत्री का आवेदन
जैकलीन फर्नांडीज के आवेदन में कहा गया है, "यह मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर द्वारा वर्तमान आवेदक को किसी तरह डराने और धमकाने का एक प्रयास है ताकि वह अभियोजन पक्ष के गवाह के रूप में अदालत के सामने सच्चाई का खुलासा न कर सके।"

अभिनेत्री ने सुकेश के खिलाफ दर्ज किया थी यह शिकायत
जैकलीन ने कुछ दिन पहले पुलिस प्रमुख को इस विषय के साथ भेजे गए अपने पत्र में कहा था, 'मैं एक जिम्मेदार नागरिक हूं, जिसने खुद को अनजाने में एक ऐसे मामले में उलझा हुआ पाया है जिसके दूरगामी प्रभाव हैं।' पत्र में आगे लिखा था, 'स्पेशल सेल द्वारा दर्ज एक मामले में अभियोजन पक्ष के गवाह के रूप में मैं आपको मनोवैज्ञानिक दबाव और लक्षित धमकी अभियानों की भयानक अग्नि परीक्षा के बीच यह पत्र लिख रही हूं। खुद को सुकेश बताने वाला एक व्यक्ति आरोपी है, जो मंडोली जेल में सलाखों के पीछे बैठा है, और खुले सार्वजनिक क्षेत्र में रणनीति के साथ मुझे धमकी दे रहा है।'