मेरी तरह शादी की तो थप्पड़ मारूंगी: अभिनेत्री अमृता सिंह का छलका दर्द, बेटी सारा को लेकर कही बड़ी बात

अमृता सिंह ने सैफ अली खान से शादी करने से पहले इस्लाम धर्म कबूल किया था. शादी के बाद ही उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह अपने गृहस्थ जीवन पर पूरा ध्यान दिया था. लेकिन, उन दिनों सैफ अपने करियर की शुरुआत कर रहे थे और अलग-अलग हीरोइनों के साथ फिल्में करते थे. यह बात अमृता को बिलकुल गवारा नहीं हुई और दोनों के लड़ाई झगड़ा शुरू हो गए.

मेरी तरह शादी की तो थप्पड़ मारूंगी: अभिनेत्री अमृता सिंह का छलका दर्द, बेटी सारा को लेकर कही बड़ी बात

अमृता सिंह और सैफ अली खान के रिश्ते से कोई भी अनजान नहीं है. दोनों की गुपचुप शादी ने उनके चाहने वालों को काफी खुशी दी थी लेकिन जब यह दोनों सितारे एक दूसरे से अलग हुए तो यह भी फैंस के लिए किसी भूचाल से कम नहीं था. क्या आप यह बात जानते हैं कि अमृता सिंह अपनी शादी को गलत मानती हैं. यह बात उन्होंने कई सारे इंटरव्यूज में शेयर की है.

बता दें अमृता सिंह ने सैफ अली खान से शादी करने से पहले इस्लाम धर्म कबूल किया था. शादी के बाद ही उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह अपने गृहस्थ जीवन पर पूरा ध्यान दिया था. लेकिन, उन दिनों सैफ अपने करियर की शुरुआत कर रहे थे और अलग-अलग हीरोइनों के साथ फिल्में करते थे. यह बात अमृता को बिलकुल गवारा नहीं हुई और दोनों के लड़ाई झगड़ा शुरू हो गए.

एक इंटरव्यू के दौरान अमृता सिंह ने अपनी शादी को लेकर बातें की थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर उनकी बेटी भी उनकी तरह सेक्रेटली मैरिज करने की गलती करती है तो वह उसे थप्पड़ मारेंगी. वह नहीं चाहती कि उनके बच्चे वही गलती दोहराएं जो उन्होंने अपनी जिंदगी में की है. इस गलती की वजह से आज अमृता सिंह अकेली जिंदगी जी रही हैं. वहीं, सैफ अली खान एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ रिश्ते में बंध चुके हैं और अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं.

बता दे कि अमृता सिंह ने कई इंटरव्यूज में अपनी शादी को लेकर बातें की हैं. उनकी नाकाम शादी के खूब चर्चा रहे हैं. बता दें कि घर वालों के खिलाफ जाकर उन्होंने अपने से 12 साल उम्र में कम सैफ अली खान के साथ शादी रचाई. जिसका नतीजा ये हुआ कि ये शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई. इसके बाद सारा और इब्राहिम के जन्म के 13 सालों के बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया.