कानपुर में 29 दिन तक फंदे पर लटकी रही युवक की बॉडी, पत्नी पहुंची तो खुला राज

एक शख्‍स का शव 29 दिन तक फंदे पर लटका मिला है. घर के आसपास काफी दूर तक कोई रहता नहीं था. इसके चलते शव की भनक किसी को नहीं लग सकी. प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि शव पूरी तरह से कंकाल बन चुका था. 

कानपुर में 29 दिन तक फंदे पर लटकी रही युवक की बॉडी, पत्नी पहुंची तो खुला राज

उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिल्‍हौर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्‍स का शव 29 दिन तक फंदे पर लटका मिला है. घर के आसपास काफी दूर तक कोई रहता नहीं था. इसके चलते शव की भनक किसी को नहीं लग सकी. प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि शव पूरी तरह से कंकाल बन चुका था. 
दरअसल, अरौल थाना क्षेत्र के गिलवट अमीनाबाद निवासी सुदामा शर्मा अपनी पत्‍नी कीर्ति शर्मा और 2 बच्‍चों के साथ घर में रहता था. सुदामा का संपत्ति को लेकर अपने 2 भाइयों से लेकर विवाद चल रहा था. विवाद के चलते सुदामा गांव से दूर घर बनवा अपने परिवार के साथ रहने लगा था. इसी बीच 18 दिसंबर को सुदामा और उसकी पत्‍नी कीर्ति से विवाद हो गया. पति से झगड़े के बाद कीर्ति अपने दोनों बच्‍चों को लेकर ननद के घर चली गई. 
कीर्ति के मुताबिक, 18 दिसंबर को सुदामा से विवाद होने के बाद किसी से उसकी बात नहीं हुई थी. आशंका है कि सुदामा इसी बीच मकान के बाहर ताला लगा किसी तरह दोबारा घर में घुसकर फांसी के लगा ली. इसके बाद बीते दिनों जब कीर्ति घर लौटी तो देखा कि शव कंकाल बन फांसी के फंदे पर लटका मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतार कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. 
थानाध्‍यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि शव करीब 25 से 30 दिन पुराना लगा रहा है. संपत्ति विवाद को लेकर सुदामा का पिता और दोनों भाइयों से विवाद चल रहा था. प्रथमदृष्‍टया ऐसा लग रहा है कि पत्‍नी के चले जाने के बाद सुदामा ने फांसी लगा आत्‍महत्‍या कर ली. घर के आसपास कोई मकान नहीं था, इसलिए किसी को शव की जानकारी नहीं हो सकी. शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.