प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के लिए बोले ‘UP + Yogi = बहुत है उपयोगी’

प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से ‘UP + Yogi’ कहा तो जनता की तरफ से जवाब आया ‘उपयोगी’। प्रधानमंत्री मोदी ने योगी उपयोगी की वजह भी बताई। इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने प्रदेश सरकार की जनकल्याण की योजनाओं के बारे बताया।

प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के लिए बोले ‘UP + Yogi = बहुत है उपयोगी’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 से पहले दनादन रैलियां कर रहे हैं।  यूपी के शाहजहांपुर में पीएम मोदी ने शनिवार को गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास किया।  इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने योगी आदित्यनाथ सरकार के कामकाज की तारीफ की। 

इस सभा में प्रधानमंत्री मोदी ने पिछली सरकारों के समय ख़राब कानून व्यवस्था को याद दिलाया। उन्होंने कहा कि, 

‘पहले व्यापारी और कारोबारी के घर से निकलते ही उनके परिवार वालों को चिंता होने लगती थी। उत्तर प्रदेश का गरीब दूसरे राज्यों में कमाने जाता था। किसी भी भी जमीन पर अवैध कब्ज़ा हो जाया करता था। सबको चिंता हुआ करती थी कि कब और कहाँ दंगे शुरू हो जाएँ। यहाँ तक कि आए दिन आगजनी और पलायन की भी खबरें आया करती थीं।’

प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को गंगा एक्सप्रेस-वे के शिलान्यास के दौरान एक नया नारा दिया।  उन्होंने यूपी प्लस योगी को बेहद ही उपयोगी बताया।  उनके ये कहने के साथ ही सोशल मीडिया पर योगी बहुत हैं उपयोगी ट्रेंडिंग की बाढ़ आ गई।  कई घंटों तक ये नंबर वन ट्रेंड करता रहा। 

 प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से ‘UP + Yogi’ कहा तो जनता की तरफ से जवाब आया ‘उपयोगी’। 

प्रधानमंत्री  मोदी ने योगी उपयोगी की वजह भी बताई।  उन्होंने कहा कि पहले व्यापारी, कारोबारी घर से सुबह निकलता था तो परिवार को चिंता होती थी, गरीब परिवार दूसरे राज्य काम करने जाते थे तो घर और जमीन पर अवैध कब्जे की चिंता होती थी। कब कहां दंगा हो जाएं, कोई नहीं कह सकता था. बीते साढ़े 4 साल में योगी जी की सरकार ने स्थिति को सुधारने के लिए बहुत परिश्रम किया है।  इसीलिए आज यूपी की जनता कह रही है- यूपी + योगी, बहुत है उपयोगी। 

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने प्रदेश सरकार की जनकल्याण की योजनाओं के बारे बताया। इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा काशी कॉरिडोर के कार्य को भी अब तक का अदुतीय काम बताया। इस अवसर पर प्रधानमंत्री द्वारा कॉरिडोर बनाने वाले श्रमिकों के सम्मान को भी प्रमुखता से बताया गया। योगी के मुताबिक आज़ादी के बाद देश ने ऐसा प्रधानमंत्री पहली बार देखा है।