फेसबुक पर दोस्ती, बंद कमरे में मुलाकात और फिर हनीट्रैप में फंसाकर हसीना ने टीचर को किया ब्लैकमेल

काशीपुर में रहने वाले शिक्षक ने आईटीआई थाने में पहुंचकर पुलिस को सूचना दी कि फेसबुक के जरिए उसकी एक युवती से दोस्ती हो गई थी. इसके बाद दोनों में संबंध गहराते गए. बीती 21अप्रैल को फेसबुक फ्रेंड के बुलाने पर वह उसका जन्मदिन मनाने जसपुर खुर्द स्थित रुद्राक्ष गार्डन पहुंच गया.

फेसबुक पर दोस्ती, बंद कमरे में मुलाकात और फिर हनीट्रैप में फंसाकर हसीना ने टीचर को किया ब्लैकमेल

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक शिक्षक को अपनी फेसबुक फ्रेंड का जन्मदिन मनाना भारी पड़ गया. दरअसल, शिक्षक षड्यंत्र का शिकार हो चुका था. जन्मदिन के बहाने शिक्षक हनीट्रैप का शिकार हो गया. पुलिस ने हनीट्रैप के मामले में दंपत्ति समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक ने दी.

जानकारी के अनुसार, उधम सिंह नगर के काशीपुर में रहने वाले शिक्षक ने आईटीआई थाने में पहुंचकर पुलिस को सूचना दी कि फेसबुक के जरिए उसकी एक युवती से दोस्ती हो गई थी. इसके बाद दोनों में संबंध गहराते गए. बीती 21अप्रैल को फेसबुक फ्रेंड के बुलाने पर वह उसका जन्मदिन मनाने जसपुर खुर्द स्थित रुद्राक्ष गार्डन पहुंच गया.

शिक्षक ने बताया कि रुद्राक्ष गार्डन में पहुंचा तो फेसबुक वाली महिला मित्र उसे एक कमरे में ले गई और इसी दौरान प्लानिंग के तहत उसके साथी अचानक कमरे में आ गए. उन लोगों ने दोनों की आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो बनाए और वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख रुपये की मांग की. महिला के साथियों ने मारपीट भी की.

इसके बाद पीड़ित शिक्षक ने अपने एक परिचित को बुलाकर 30 हजार रुपये नकद और 10 हजार रुपये ऑनलाइन दिए थे. इसी के साथ महिला व उसके साथियों ने स्कूटी, क्रेडिट कार्ड और मोबाइल ले लिया. पुलिस ने पीड़ित शिक्षक की शिकायत पर केस दर्ज किया.

एसएसपी उधम सिंह नगर डॉ. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दंपत्ति समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन चारों के पास से पीड़ित शिक्षक की स्कूटी, मोबाइल, क्रेडिट कार्ड और 20 हजार रुपये कैश बरामद किए हैं.