प्रेमी जोड़े को सरेआम इश्क करना पड़ा भारी, गाँव वालो ने पकड़ा रंगे हाथों और करवा दे शादी

एक लड़की अपनी बड़ी बहन की ससुराल कानपुर देहात गई थी. वहीं पर वह अपने प्रेमी अंकित जो की कानपुर देहात का रहने वाला बताया जा रहा है, उस से मिलने के लिए चली गई. अभी दोनों की मुलाकात चल ही रही थी कि उसी दौरान लड़की के परिजनों और ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया. लड़की पक्ष के परिजनों और ग्रामीणों ने अंकित पर दबाव बनाकर दोनों की गांव के मंदिर में शादी करा दी

प्रेमी जोड़े को सरेआम इश्क करना पड़ा भारी, गाँव वालो ने पकड़ा रंगे हाथों और करवा दे शादी

ये हैरतअंगेज या मजेदार खबर आयी है उत्तर प्रदेश के जालौन में एक प्रेमी युगल को सरेआम इश्क करना भारी पड़ गया. ग्रामीण और परिजनों ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया और दोनों की एक मंदिर में रीति-रिवाज के मुताबिक शादी करा दी. इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है. लेकिन ग्रामीणों ने शादी का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.  

यह पूरा मामला कानपुर देहात का है. लेकिन जालौन के सिरसा कलार थाना क्षेत्र से जुड़ा है. यहां की एक लड़की अपनी बड़ी बहन की ससुराल कानपुर देहात गई थी. वहीं पर वह अपने प्रेमी अंकित जो की कानपुर देहात का रहने वाला बताया जा रहा है, उस से मिलने के लिए चली गई. अभी दोनों की मुलाकात चल ही रही थी कि उसी दौरान लड़की के परिजनों और ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया.

लड़की पक्ष के परिजनों और ग्रामीणों ने अंकित पर दबाव बनाकर दोनों की गांव के मंदिर में शादी करा दी. अंकित को जबरदस्ती अपनी प्रेमिका के साथ गांव के मंदिर में हिंदू रीति रिवाज और विधि-विधान के साथ जब सात फेरे लेने पड़े, और एक मुलाकात की प्रेमिका को पत्नी स्वीकारना पड़ा. 

गांववालों ने शादी का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वीडियो में साफ तौर से देखा जा रहा है कि किस तरह से रात के अंधेरे में परिजनों और ग्रामीणों की मौजूदगी में प्रेमी जोड़े की शादी कराई जा रही है. हालांकि, इस शादी से प्रेमी अंकित इनकार करता रहा, लेकिन परिजनों और ग्रामीणों के दबाव में उसने अपनी प्रेमिका के साथ शादी रचा ली.