200MP कैमरा iPhone को धूल चटा देगा Nokia का ये 5G फोन, कीमत सुन के हो जायेंगे हैरान !

200MP कैमरा iPhone को धूल चटा देगा Nokia का ये 5G फोन, कीमत सुन के हो जायेंगे हैरान !

Nokia Maze pro Lite: जैसा कि आप जानते हैं कि आईफोन का ट्रेंड कितना ज्यादा लोगों में बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में सभी लोगों के लिए आईफोन खरीदना तो नामुमकिन है क्योंकि आईफोन की प्राइस लोगों को काफी चौका कर रख देते हैं। ऐसे में नोकिया का एक नया फोन आया है जो फीचर्स और कैमरा क्वालिटी में आईफोन को भी टक्कर दे रहा है।तो चलिए जानते हैं कि आखिर कौन सा है नोकिया का नया फोन जो आईफोन का मुकाबला कर रहा है।

Nokia Maze pro Lite 6.7 इंच का डिस्प्ले

बता दे कि जिस फोन कि हम बात कर रहे हैं उस फोन का नाम है Nokia Maze pro Lite.इस फोन की फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले मिल जाता है जो कि सुपर अमोलेड है।

इस फोन की स्टोरेज कैपेसिटी की बात करें तो इसमें आपको आज ही चीनी और 12GB का टाइम मिल जाता है। साथ ही 128GB और 256GB का इंटरनल स्टोरेज भी मिल जाता है। इस तरह स्टोरेज के मामले में यह फोन काफी अच्छा है।

फोन की कैमरे क्वालिटी

फोन के कैमरे क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको काफी अच्छा कैमरा मिल जाता है। बता दे किस में आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और 32 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर और तीसरा सेंसर आपको 16 मेगापिक्सल का मिल जाता है। वही चौथा सेंसर भी इस फोन में आप को दिया गया है जो कि 5 मेगापिक्सल का है। वही फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है।

7800 एमएएच की पावरफुल बैटरी

बैटरी के मामले में भी यह फोन कुछ कम नहीं है। बता दे कि इस फोन में आपको 7800 एमएएच की पावरफुल बैटरी मिल जाती है। वह भी फास्ट चार्जर के साथ। साथ ही इस फोन में कई एक्स्ट्रा फीचर्स भी शामिल है वहीं कई नॉर्मल फीचर्स भी शामिल है जो कि हर फोन में होते हैं जैसे कि वाईफाई ब्लूटूथ जीपीआरएस आदि।

मार्केट में ₹30000 के अंदर मिल जाएगा

वही इस फोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत काफी कम है। बता दे कि आपको मार्केट में ₹30000 के अंदर मिल जाएगा। इस तरह से यदि आप एक किफायत और अच्छा फोन लेना चाहते हैं जो कि आईफोन को टक्कर देता हो तो यह हर मामले में आग फोन से बेहतर है।