हाईटेक सिक्योरिटी सिस्टम किसी काम का ना निकला, एक हफ्ते में एक ही शख्स की दो कारें चोरीं

चोरों ने एक ही शख्स की एक हफ्ते के भीतर दो गाड़ियां चोरी कर लीं. पीड़ित ने एक गाड़ी में हाईटेक सिक्योरिटी सिस्टम भी लगवा दिया था, ताकि चोर उसे न ले जा सके. मगर, चोरों ने सारे सिक्योरिटी सिस्टम को धता बताते हुए दूसरी कार को भी आसानी से चुरा लिया.

हाईटेक सिक्योरिटी सिस्टम किसी काम का ना निकला, एक हफ्ते में एक ही शख्स की दो कारें चोरीं

कार चोरी की वारदात उत्तर पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर इलाके की है. बताया जा रहा है जिस शख्स के घर में चोरी की वारदात हुई है, उसका नाम प्रवेश है. प्रवेश पेशे से वकील है और भारतीय जनता पार्टी से भी जुड़े हैं. चोरी की दोनों वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. 

बताया जा रहा है कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में चोरों ने एक ही शख्स की एक हफ्ते के भीतर दो गाड़ियां चोरी कर लीं. पीड़ित ने एक गाड़ी में हाईटेक सिक्योरिटी सिस्टम भी लगवा दिया था, ताकि चोर उसे न ले जा सके. मगर, चोरों ने सारे सिक्योरिटी सिस्टम को धता बताते हुए दूसरी कार को भी आसानी से चुरा लिया. 26 अक्टूबर की रात चोरों ने करीब 18 मिनट की मशक्कत के बाद इस हाईटेक सिस्टम वाली गाड़ी को भी उड़ा लिया।

इन दोनों मामलों में पुलिस ने अलग-अलग एफआईआर दर्ज की है. फिलहाल, चोरों का कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

पीड़ित के अनुसार पहली वारदात 20 अक्टूबर की है. चोरों ने प्रवेश के घर के बाहर खड़ी ब्रेजा कार चुरा ली थी. इसके बाद एक हफ्ते के अंदर 26 अक्टूबर की रात उनकी दूसरी ब्रेजा कार भी चोरी हो गई. जानकारी के मुताबिक इस कार में हाईटेक सिक्योरिटी सिस्टम लगा हुआ था. चोरों को उसे ब्रेक करने में थोड़ा वक्त तो लगा लेकिन 18 मिनट के अंदर ही उन्होंने सारे सिस्टम ब्रेक किए और कार ले गए.