कांग्रेसी नेता इमरान मसूद ने दिया सपा को समर्थन, सपा ने कहा-हमारे साथ हैं

समाजवादी पार्टी का बढ़ता कारवां। कांग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता इमरान मसूद जी ने अपने साथियों के साथ समाजवादी पार्टी को दिया समर्थन।

कांग्रेसी नेता इमरान मसूद ने दिया सपा को समर्थन, सपा ने कहा-हमारे साथ हैं

सपा ने अपने आधिकारिक हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा, 
"समाजवादी पार्टी का बढ़ता कारवां। कांग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता इमरान मसूद जी ने अपने साथियों के साथ समाजवादी पार्टी को दिया समर्थन।" 
इस ट्वीट के साथ एक फोटो भी टैग की गई है, जिसमें सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव  के साथ इमरान मसूद तथा उनके समर्थक नजर आ रहे हैं।

कांग्रेस छोड़ समाजवादी पार्टी में आए पूर्व विधायक इमरान मसूद के राजनीतिक भविष्य को लेकर तरह-तरह चर्चाएं हो रही थीं। पूर्व विधायक इमरान मसूद 11 जनवरी को कांग्रेस छोड़ सपा में शामिल हो गए थे, मगर तीन दिन तक लखनऊ में रुकने के बावजूद पार्टी की ओर से जब विधानसभा चुनाव में उन्हें या उनके साथ सपा में गए विधायक मसूद अख्तर के लिए कोई सीट नहीं रखी गई तो ये लोग नाराज होकर वापस लौट आए थे। इसके बाद से ही इमरान मसूद को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही थीं। लेकिन इमरान मसूद अपने पत्ते नहीं खोल रहे हैं। बुधवार को इस तरह की भी चर्चाएं रहीं कि इमरान मसूद बसपा में शामिल हो रहे हैं और नकुड़ सीट से चुनाव लड़कर डॉ. धर्म सिंह सैनी से दो-दो हाथ करेंगे। फिर उन्होंने सपा को अपना समर्थन दे दिया है।

इसी बीच चर्चा है कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सहारनपुर के जिलाध्यक्ष चौधरी रुद्रसेन को इमरान मसूद के संबंध में चर्चा करने के लिए लखनऊ बुलाया था। इस संबंध में चौधरी रुद्रसेन से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इमरान मसूद मान जाएंगे। हाईकमान ने जो टिकट तय किए हैं, वे जस के तस रहेंगे, लेकिन सरकार बनने की स्थिति में इमरान मसूद को पूरा सम्मान दिया जाएगा।