दीपिका पादुकोण के लिए करण जौहर ने किया वो, जो पहले 350 करोड़ी फिल्म में आलिया भट्ट के लिए किया था

बॉलीवुड के गलियारों में दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबरें काफी चर्चा में बनी हुई हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी जिंदगी में आने वाले इस नए फेज़ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं

दीपिका पादुकोण के लिए करण जौहर ने किया वो, जो पहले 350 करोड़ी फिल्म में आलिया भट्ट के लिए किया था

बॉलीवुड के गलियारों में दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबरें काफी चर्चा में बनी हुई हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी जिंदगी में आने वाले इस नए फेज़ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. दोनों के चेहरे पर नन्हें मेहमान के आने की खुशी भी साफ-साफ देखी जा सकती है. दीपिका-रणवीर ने खुद इस बात का ऐलान किया है कि वह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं और इस कपल के साथ-साथ उनके फैन्स भी काफी खुश हैं. लेकिन इसी बीच दीपिका के प्रोजेक्ट्स पर इसका असर पड़ सकता है.

दीपिका पादुकोण के पास इस वक्त कई सारी फिल्में मौजूद हैं, जिनपर वह एक-एक करके लगातार काम कर रही हैं. लेकिन इसी बीच पता चला है कि दीपिका की प्रेग्नेंसी के चलते करण जौहर का अगला प्रोडक्शन वेंचर डिले कर दिया गया है. माना जा रहा है कि दीपिका की मेटर्निटी लीव खत्म होने के बाद इस पर काम शुरू किया जाएगा. जूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर ने दीपिका के साथ एक फिल्म बनाने का मन बनाया है. एक्ट्रेस को फिल्म की कहानी पसंद भी आई है.

रिपोर्ट की मानें तो दीपिका ने करण जौहर से इस फिल्म पर किसी और के साथ आगे बढ़ने की भी सलाह दी है. उनका कहना है कि वह उनका इंतजार न करें. लेकिन माना जा रहा है कि करण जौहर दीपिका की मेटर्निटी लीव खत्म होने का इंतजार करने को तैयार हैं. हालांकि वह ये भी चाहते हैं कि ब्रेक के बाद दीपिका इस प्रोजेक्ट को प्रायौरिटी पर रखें. तब तक के लिए करण अपने बाकी प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. हालांकि इस खबर को लेकर अभी तक किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.


बता दें, दीपिका से पहले करण जौहर ने आलिया भट्ट की मेटर्निटी लीव खत्म होने का इंतजार किया था. करण की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के दौरान आलिया भी प्रेग्नेंट थीं. 160 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 350 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था. इस फिल्म के बीच में आलिया ने राहा को जन्म दिया था. जिसके बाद उन्होंने ब्रेक भी लिया था. आलिया ने खुद को फिर से फिट होने के बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग शुरू की थी.