गुड़ी पड़वा पर नंगे पैर सिद्धि विनायक पहुंची जाह्नवी कपूर, अंधेरे में किए दर्शन, लोग बोले- 'संस्कारी'

आज पूरे देश में नवरात्रों के साथ-साथ भारतीय नव वर्ष और गुड़ी पड़वा मनाया जा रहा है.

गुड़ी पड़वा पर नंगे पैर सिद्धि विनायक पहुंची जाह्नवी कपूर, अंधेरे में किए दर्शन, लोग बोले- 'संस्कारी'

आज पूरे देश में नवरात्रों के साथ-साथ भारतीय नव वर्ष और गुड़ी पड़वा मनाया जा रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड की सबसे यंग एक्ट्रेसेज में से एक जाह्नवी कपूर मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों-वीडियो में जाह्नवी को नंगे पैर मंदिर की ओर जाते देखा जा सकता है. जाह्नवी को सिंपल कुर्ते-पायजामी पहने देखा जा सकता है. उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया हुआ था. उनके साथ उनकी टीम और उनके सिक्योरिटी गार्ड बी देखने को मिले.

जाह्नवी कपूर ने मंदिर के अंदर और बाहर जाते समय पैपराजी से दूरी बनाए रखी. वह तड़के अंधेरे में ही सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं. वायरल वीडियो में उन्हें मंदिर में नंगे पैरा जाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में फैंस उनकी सादगी और भगवान के प्रति गहरी आस्था देखकर सराहना कर रहे हैं. लोग उन्हें संस्कारी एक्ट्रेस कह रहे हैं.
शिखर पहाड़िया की मां संग मंदिर पहुंची जाह्नवी कपूर?

हालांकि,  कुछ लोगों ने उनकी इस सादगी पर तंज कसा. एक यूजर ने लिखा,”यहां इतनी संस्कारी है, फिल्मों में तौबा-तौबा.” कुछ लोगों ने कमेंट किया जाह्नवी कपूर के रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया की मां उनके साथ हैं. हाल में ही जाह्नवी शिखर पहाड़िया और सबसे अच्छे दोस्त ओरी के साथ तिरुपति मंदिर के दर्शन करने गई थी.

रामचरण के अपॉजिट निभाएंगी लीड रोल
तीनों ने जाह्नवी कपूर का बर्थडे मंदिर में मनाया. उस वक्त ओरी ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें जाह्नवी को घुटनों के बल सीढ़ियां चढ़ते हुए देखा गया था. जाह्नवी अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. पिछले महीने कंफर्म हुआ था कि वह राम चरण की अपकमिंग 16वीं फिल्म में नजर आएंगी. अनाउंसमेंट के बाद, जाह्नवी अपने पिता बोनी कपूर के साथ हैदराबाद में राम चरण के घर पर भी गई थीं.