पति ने की गंदी डिमांड; पत्नी ने दांतों से ऐसी जगह काटा, अधमरे हाल में पति दाखिल हुआ अस्पताल में

खाना खाने के बाद कमरे में आया और पत्नी को आवाजें लगाने लगा। जैसे ही वह काम खत्म करके आई, पति ने अजीब हरकतें करनी शुरू कर दीं। वह उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन पत्नी को गुस्सा आ गया। उसने पति के मुंह पर थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उसके गुप्तांग को दांतों से चबा दिया। पति जोर-जोर से चिल्लाने लगा तो मां दौड़कर आई।

पति ने की गंदी डिमांड; पत्नी ने दांतों से ऐसी जगह काटा, अधमरे हाल में पति दाखिल हुआ अस्पताल में

पत्नी के साथ संबंध बनाने की कोशिश करना एक शख्स को इतना महंगा पड़ गया कि उसकी हालत मरने वाली हो गई। अब वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। बेटे की हालत देखकर मां भी सदमे में हैं। दरअसल काम खत्म करके कमरे में आई पत्नी से पति ने आप्रकृतिक संबंध बनाने की मांग की, लेकिन पत्नी को गुस्सा आ गया और उसने उसका प्राइवेट पार्ट दांतों से चबा दिया। अब इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

मीडिया के हवाले से आ रही रिपोर्ट के अनुसार, घटना हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के टिकरौली गांव की है। 27 साल का राजू निषाद खाना खाने के बाद कमरे में आया और पत्नी को आवाजें लगाने लगा। जैसे ही वह काम खत्म करके आई, पति ने अजीब हरकतें करनी शुरू कर दीं। 

वह उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन पत्नी को गुस्सा आ गया। उसने पति के मुंह पर थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उसके गुप्तांग को दांतों से चबा दिया। पति जोर-जोर से चिल्लाने लगा तो मां दौड़कर आई।

बेटे के चिल्लाने की आवाज उससे बर्दाश्त नहीं हुआ और वह दरवाजा पीटने लगी। यह देखकर पत्नी ने दरवाजा खोला और बाहर चली गई। मां बेटे की हालत देखकर बदहवास हो गई। 

उसने तुरंत पड़ोसियों की मदद से बेटे को अस्पताल में भर्ती किया। जिला अस्पताल के डॉक्टर आरके प्रजापति ने उसे प्राथमिक उपचार दे दिया, लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसे कानपुर रेफर करना पड़ा। वहीं पत्नी घायल राजू को देखने नहीं आई। उसने अपनी सास पर गंभीर आरोप लगाए और पुलिस केस करने की धमकी दी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पत्नी ने राजू पर आरोप लगाया है कि वह शराब के नशे में उससे मारपीट करता है। वह अकसर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने की जिद करता है। रविवार रात को भी उसने जिद की, लेकिन इस बार उसे गुस्सा आ गया और उसने उस पर हमला कर दिया। 

वहीं हमीरपुर थाना कोतवाली के इंचार्ज अनूप सिंह से जब मामले को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि मारपीट की सूचना मिली थी, लेकिन डॉक्टर से पूरी बात पता चलने के बाद महिला के खिलाफ धारा 324 IPC के तहत केस दर्ज किया है।