दुबई से आयी प्रेमिका, प्रेमी के घर के बाहर डाला डेरा, प्रेमी घरवालों समेत फरार 

प्‍यार परवान चढ़ा तो दोनों साथ जीने मरने की कसमें खा ली. इस बीच एक महीना पहले ही राजकुमार युवती को धोखा देकर अपने गांव बस्‍ती आ गया. इस बीच दोनों में बातचीत भी नहीं हुई. बीते दिनों युवती अपने प्रेमी की तलाश करते हुए दुबई से पहले लखनऊ पहुंची. इसके बाद हर्रैया होटल रुकी. यहां से राजकुमार के घर पहुंच गई. उधर, युवती के आने की खबर लगते ही राजकुमार घर वालों के साथ फरार हो गया. 

दुबई से आयी प्रेमिका, प्रेमी के घर के बाहर डाला डेरा, प्रेमी घरवालों समेत फरार 

यूपी में सीमा हैदर जैसी एक और घटना सामने आई है. दरअसल, दुबई की एक महिला अपने प्रेमी को ढ़ंढते हुए बस्‍ती पहुंच गई है. उधर, प्रेमिका के आने की भनक लगते ही प्रेमी अपने परिवार के साथ घर में ताला लगाकर रफूचक्‍कर हो गया है.    

बता दें कि बस्‍ती के दुबौलिया थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी राजकुमार दुबई में कुकिंग का काम करता है. दुबई में ही राजकुमार की मुलाकात पंजाब की रहने वाली युवती से हुई. पंजाब की युवती भी राजकुमार के साथ दुबई में कुकिंग का काम करने लगी. 

इस बीच दोनों में प्‍यार हो गया. प्‍यार परवान चढ़ा तो दोनों साथ जीने मरने की कसमें खा ली. इस बीच एक महीना पहले ही राजकुमार युवती को धोखा देकर अपने गांव बस्‍ती आ गया. इस बीच दोनों में बातचीत भी नहीं हुई. 

बीते दिनों युवती अपने प्रेमी की तलाश करते हुए दुबई से पहले लखनऊ पहुंची. इसके बाद हर्रैया होटल रुकी. यहां से राजकुमार के घर पहुंच गई. उधर, युवती के आने की खबर लगते ही राजकुमार घर वालों के साथ फरार हो गया. 

दुबई से आई युवती का कहना है कि दोनों शादी करने वाले थे. वह राजकुमार के साथ ही रहना चाहती है. पिछले चार दिनों से वह राजकुमार के घर के बाहर डेरा डाले हुए है. 

गुरुवार को युवती ने राजकुमार के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. युवती के मुताबिक, राजकुमार से फोन पर बात होने पर उसने बताया कि वह दुबई चला गया है. राजकुमार उसे वहीं बुला रहा है, हालांकि उसे शक है कि वह यहीं पर है. 

एएसपी दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि राजकुमार और युवती दुबई के होटल में काम करते थे. राजकुमार दुबई से भारत चला आया और लड़की भी दुबई से उसको ढूंढते हुए यहां पर आ गई है. मामले की जांच की जा रही है.