13 राज्यों की 88 सीटों पर आज थम जाएगा प्रचार; वाराणसी जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह

दूसरे चरण के मतदान के लिए चुनावी शोर बुधवार की शाम थम जाएगा।

13 राज्यों की 88 सीटों पर आज थम जाएगा प्रचार; वाराणसी जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह

दूसरे चरण के मतदान के लिए चुनावी शोर बुधवार की शाम थम जाएगा। इसके बाद कोई सार्वजनिक सभा नहीं होगी और प्रत्याशी और उनके स्टार प्रचारक अगले 48 घंटे तक घर-घर जाकर वोट मांग सकेंगे। इसके अलावा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को शहर में होंगे। वह अपराह्न चार बजे के बाद लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचेंगे। 

13 राज्यों की 88 सीटों पर आज शाम थमेगा प्रचार
दूसरे चरण के मतदान के लिए चुनावी शोर बुधवार की शाम थम जाएगा। इसके बाद कोई सार्वजनिक सभा नहीं होगी और प्रत्याशी और उनके स्टार प्रचारक अगले 48 घंटे तक घर-घर जाकर वोट मांग सकेंगे। दूसरे चरण में 12 राज्यों और एक केंद्रशासित प्रदेश की 88 लोकसभा सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होगा। केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, शशि थरूर, अभिनेत्री हेमा मालिनी, रामायण सीरियल के राम अरुण गोविल समेत 1,206 प्रत्याशी मैदान में हैं

आज पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में जनसभा करेंगे गृहमंत्री अमित शाह 
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को शहर में होंगे। वह अपराह्न चार बजे के बाद लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद मोतीझील पार्क में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भी करेंगे। गृह मंत्री काशी में ही रात्रि विश्राम करेंगे। साथ ही चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे।