अयोध्या: रामपथ का फेक वीडियो वायरल, अवधेश समेत दो सपा नेताओं पर केस दर्ज

उत्तर प्रदेश की अयोध्या वैसे तो हमेशा से चर्चित रही है. फिलहाल इन दिनों फैजाबाद लोकसभा सीट पर बीजेपी की हार के बाद से विपक्ष इसे संसद से लेकर सोशल मीडिया तक मुद्दा बना रहा है.

अयोध्या: रामपथ का फेक वीडियो वायरल, अवधेश समेत दो सपा नेताओं पर केस दर्ज

सपा के दोनों नेताओं ने फेसबुक पर राम पथ का एक वीडियो वायरल किया है. वायरल वीडियो में सड़क पर जा रही महिला अचानक गड्ढे में गिरती है, दोनों नेताओं ने इसे राम पथ का वीडियो लिखते हुए अयोध्या को बदनाम करने की कोशिश की है.

उत्तर प्रदेश की अयोध्या वैसे तो हमेशा से चर्चित रही है. फिलहाल इन दिनों फैजाबाद लोकसभा सीट पर बीजेपी की हार के बाद से विपक्ष इसे संसद से लेकर सोशल मीडिया तक मुद्दा बना रहा है. हाल ही में भारी बारिश की वजह से सड़क धंसने से एक महिला के गड्ढे में गिरने का वीडियो वायरल हुआ. जिसको अयोध्या धाम का रामपथ बताकर सपा नेताओं में सरकार को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

इस घटना के बाद जब पुलिस ने मामले की छानबीन की तो रामपथ पर सड़क धंसने की घटना गलत पाई गई. जिसके बाद पुलिस ने समाजवादी पार्टी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष मुलायम सिंह कुशवाहा और साकेत कॉलेज छात्र संघ के पूर्व महामंत्री अवधेश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

राम पथ का वीडियो वायरल
दरअसल आरोप है कि दोनों नेताओं ने फेसबुक पर राम पथ का एक वीडियो वायरल किया है. वायरल वीडियो में सड़क पर जा रही महिला अचानक गड्ढे में गिरती है, दोनों नेताओं ने इसे राम पथ का वीडियो लिखते हुए अयोध्या को बदनाम करने की कोशिश की है.

सपा के दो नेताओं पर मुकदमा
अयोध्या पुलिस की जांच में वायरल वीडियो राम पथ का नहीं पाया गया. जिसके बाद समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष मुलायम सिंह कुशवाहा और साकेत महाविद्यालय छात्र संघ के पूर्व महामंत्री अवधेश यादव के खिलाफ कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज किया गया है.